Rohit Sharma: रोहित शर्मा वनडे और टेस्ट से कब लेंगे संन्यास, खुद हिटमैन ने बता दिया अपना फ्यूचर प्लान

Rohit Sharma: रोहित शर्मा के टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास के बाद अब उनके वनडे और टेस्ट फॉर्मेट में संन्यास की अटकलें तेज हुई।

Kalpesh Kalal
Published on: 15 July 2024 6:22 AM GMT
Rohit Sharma
X

Rohit Sharma (Source_Google)

Rohit Sharma: भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाज और कप्तान रोहित शर्मा ने हाल ही में टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लिया था। स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा ने पिछले ही महीनें टीम इंडिया के टी20 वर्ल्ड कप में दूसरी बार चैंपियन बनने के बाद उन्होंने कुछ ही देर में हर किसी को चौंकाते हुए टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया। रोहित शर्मा ने अपने 17 साल के टी20 इंटरनेशनल करियर को थाम लिया है।

टी20 के बाद अब वनडे और टेस्ट से रोहित कब कहेंगे गुड बाय?

हिटमैन रोहित शर्मा के टी20 इंटरनेशनल करियर के संन्यास के बाद अब उनके टेस्ट और वनडे फॉर्मेट से संन्यास के कयास लगाए जा रहे हैं। पिछले कुछ दिनों से लगातार सोशल मीडिया से लेकर फैंस के दिमाग में रोहित शर्मा के संन्यास के सवाल चल रहे हैं, कि आखिर अब भारत का ये सुपर स्टार खिलाड़ी टी20 फॉर्मेट के बाद वनडे और टेस्ट फॉर्मेट से कब गुड बाय कहेगा या कब तक कह सकते हैं।

रोहित शर्मा ने बता दिया टेस्ट और वनडे फॉर्मेट में अपने संन्यास का प्लान

रोहित शर्मा टेस्ट और वनडे फॉर्मेट से रोहित शर्मा के जल्द ही संन्यास लेने की अटकलें लगायी जो रही हो, लेकिन खुद हिटमैन ने साफ कर दिया है कि उनका हाल-फिलहाल रिटायरमेंट का कोई इरादा नहीं है। भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने खुद ही सामने आकर बता दिया है कि उनका रिटायरमेंट प्लान क्या है? उन्होंने साफ कर दिया है कि वो फिलहाल अपने खेल के एंजॉय कर रहे हैं और वो किसी भी तरह वनडे और टेस्ट फॉर्मेट से संन्यास के बारे में नहीं सोच रहे हैं।

हिटमैन नहीं चाहते हैं हाल-फिलहाल संन्यास

भारतीय क्रिकेट टीम के इस दिग्गज बल्लेबाज ने अमेरिका के डलास शहर में एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया। इस कार्यक्रम के दौरान उन्हें अपने रिटायरमेंट की योजना को लेकर एक सवाल पूछा गया, तो इस पर रोहित शर्मा ने साफ मना कर दिया। रोहित शर्मा ने कहा कि, “वह बहुत आगे का नहीं सोचते हैं, लेकिन अभी फैंस उन्हें काफी खेलते देखेंगे।“ रोहित शर्मा ने बताया कि उनमें अभी काफी क्रिकेट बाकी है। इस जवाब को सुनकर वहां पर मौजूद फैंस ने जोरदार तालिया बतायी। इसके साथ ही ये साफ हो गया है कि रोहित शर्मा अगले साल होने वाली चैंपियंस ट्रॉफी और आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के बाद भी खेलना जारी रख सकते हैं।


Kalpesh Kalal

Kalpesh Kalal

क्रिकेट कंटेंट क्रिएटर

जुनून की हद तक क्रिकेट से लगाव।वीरेंद्र सहवाग प्रिय क्रिकेटर।बारह साल की उम्र से क्रिकेट पर लिखना पढ़ना शुरू। 2011 में खेल पत्रकारिता की पारी शुरू।बीते करीब 5 साल से क्रिकेट कंटेंट राइटर ।

Next Story