रोहित शर्मा के छक्के से घायल हुई छोटी बच्ची, दर्द से कहरा उठी मासूम..

ENG vs IND: ओवल के मैदान पर खेले गए पहले एकदिवसीय मैच में टीम इंडिया के गेंदबाजों और बल्लेबाजों का जलवा देखने को मिला। पहले गेंदबाजी करते हुए टीम इंडिया ने इंग्लैंड के धुरंधरों को सिर्फ 110 रनों पर ढेर कर दिया।

Suryakant Soni
Written By Suryakant Soni
Published on: 13 July 2022 1:50 AM GMT
ENG vs IND 1st ODI
X

ENG vs IND 1st ODI (Photo: Social Media)

ENG vs IND: ओवल के मैदान पर खेले गए पहले एकदिवसीय मैच (ENG vs IND) में टीम इंडिया के गेंदबाजों और बल्लेबाजों का जलवा देखने को मिला। पहले गेंदबाजी करते हुए टीम इंडिया ने इंग्लैंड के धुरंधरों को सिर्फ 110 रनों पर ढेर कर दिया। भारत की तरफ से इस पारी में जसप्रीत बुमराह ने 19 रन देकर 6 विकेट चटकाए। इसके बाद टीम के कप्तान रोहित शर्मा और शिखर धवन ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 10 विकेट से मैच जीत लिया। इसके साथ ही भारत ने सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है।

रोहित शर्मा ने की छक्कों की बारिश:

टीम इंडिया ने 110 रनों के इस छोटे से लक्ष्य को 20 ओवर से पहले ही हासिल कर लिया। भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने 58 गेंदों पर ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 5 गगनचुंबी छक्के जड़ते हुए नाबाद 76 रनों की पारी खेली। रोहित शर्मा ने मैदान के चारो तरफ शॉट लगाए। लेकिन रोहित को अपनी पारी में एक छक्के पर काफी मलाल रहा। जी हां, उनके द्वारा लगाया गया पहला ही छक्का स्टेडियम में मैच देख रही एक छोटी बच्ची को जाकर लगा। हालांकि रोहित शर्मा को पहले तो इस बात का पता नहीं चला लेकिन फिर जब उन्होंने बड़ी स्क्रीन पर इस घटना को देखा तो उन्हें दुःख हुआ।

दर्द से कहरा उठी छोटी बच्ची:

बता दें टीम इंडिया की बल्लेबाजी के पांचवें ओवर में डेविड विल्ली की शार्ट गेंद पर रोहित शर्मा ने दमदार छक्का जड़ा। रोहित के बल्ले से निकलकर गेंद सीधे स्टैंड में बैठी एक बच्ची को जाकर लगी। उसके बाद एक शख्स एक बच्ची को गोद में उठाए खड़ा था क्योंकि गेंद सीधे इस बच्ची को जाकर लगी थी। गेंद लगते ही बच्ची दर्द कहरा उठी। ऐसे देखकर इंग्लैंड के फिजियो दौड़कर लड़की के पास पहुंचे और बच्ची का चेकअप किया। मैच के बाद सोशल मीडिया पर इस दर्दनाक घटना का वीडियो खूब वायरल हो गया। इससे पहले भी क्रिकेट में गेंद से स्टेडियम में बैठे दर्शक घायल हो चुके है।

गुरुवार को होगा अगला मुकाबला:

टीम इंडिया ने पहले मैच में इंग्लैंड को बुरी तरह रोंदते हुए बड़ी जीत दर्ज की। इसके साथ ही यह वनडे क्रिकेट में पहला अवसर था जब टीम इंडिया ने इंग्लैंड को 10 विकेट से शिकस्त दी है। इस मैच में मिली जीत के साथ टीम इंडिया ने तीन मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है। सीरीज का अगला मुकाबला 14 जुलाई को लॉर्ड्स के मैदान पर खेला जाएगा। इस मैच में टीम इंडिया की नजर सीरीज जीत पर होगी।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story