×

IPL 2021: RCB ने इन 12 खिलाड़ियों को रिटेन, देखें पूरी लिस्ट

RCB ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है, “तीन ध्वनि तरंगों के साथ आईपीएल रिटेंशन अनाउंसमेंट स्पीकर यहां वह खबर है जिसका आप इंतजार कर रहे हैं, 12 वीं मैन आर्मी। हमने अपने 2020 के दस्ते से 12 सितारों को बरकरार रखा है।”

Chitra Singh
Published on: 20 Jan 2021 2:10 PM GMT
IPL 2021: RCB ने इन 12 खिलाड़ियों को रिटेन, देखें पूरी लिस्ट
X
IPL 2021: RCB ने इन 12 खिलाड़ियों को रिटेन, देखें पूरी लिस्ट

नई दिल्ली: इस साल होने वाली इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की तैयारियां शुरू हो चुकी है। सभी फ्रेंचाइजियां अपने-अपने स्टार खिलाड़ियों की रिटेन करने में जुट गई हैं। इसी क्रम में सबसे पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) ने स्टार रिटेन किए हैं। RCB ने IPL 2021 के लिए अपनी पिछले स्वॉड से 12 स्टार खिलाड़ियों को रिटेन किया है। बता दें कि RCB ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करके इसके बारे में जानकारी दी है।

RCB ने किया अनाउंसमेंट

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने बुधवार को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर 12 स्टार खिलाड़ियों की फोटो शेयर की। RCB ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है, “तीन ध्वनि तरंगों के साथ आईपीएल रिटेंशन अनाउंसमेंट स्पीकर यहां वह खबर है जिसका आप इंतजार कर रहे हैं, 12 वीं मैन आर्मी। हमने अपने 2020 के दस्ते से 12 सितारों को बरकरार रखा है।”



ये भी पढ़ें…इंग्लैंड के खिलाफ टीम इंडिया का ऐलान, इन चार खिलाड़ियों को मिला इनाम

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के वो 12 स्टार

जैसा कि IPL के 14वें सीजन के लिए ऑक्शन फरवरी में होने वाले हैं, जिसके लिए सभी फ्रेंचाइजियां अपनी-अपनी स्टार खिलाड़ियों की रिटेन करने में जुटी हुई हैं। जानकारी के अनुसार, सबसे पहले RCB ने अपने 12 स्टार खिलाड़ियों का रिटेन किया है। रिटेन किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट के अनुसार, विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, युजवेंद्र चहल, देवदत्तो पडिक्कटल, वाशिंगटन सुंदर, मोहम्मअद सिराज, नवदीप सैनी, एडम जम्पी, शहबाज अहमद, जोश फिलिप, केन रिचर्ड्सन और पवन देशपांडे का नाम शामिल हैं। वहीं RCB ने मोईन अली, उमेश यादव, , शिवम दुबे, क्रिस मॉरिस, एरोन फिंच को पहले ही रिलीज कर दिया है। बताया जा रहा है कि डेल स्टेन और पार्थिव पटेल इस बार के IPL से बाहर रहेगें।

मेडन खिताब पर है RCB की नजर

बताते चलें कि IPL के 13वें सीजन में RCB का बेहद ही खराब प्रदर्शन था। वहीं इस बार के IPL में RCB टीम मेडन खिताब पर अपना नजर बनाई हुई है, जिसके लिए टीम में बदलाव होने की भी संभावना बनी हुई है।

ये भी पढ़ें…पीटरसन ने टीम इंडिया को दी चेतावनी, कहा- अब होगा असली टीम से मुकाबला

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story