×

RR vs LSG: काइल मेयर्स की अर्धशतकीय पारी, लखनऊ ने राजस्थान के सामने रखा 155 रनों का लक्ष्य

RR vs LSG: आईपीएल 2023 में बुधवार यानी आज अंकतालिका में दो टॉप की टीमें राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जाएंट्स आमने-सामने हो रही है। यह मुकाबला जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी का फैसला किया।

Suryakant Soni
Published on: 19 April 2023 9:32 PM GMT
RR vs LSG: काइल मेयर्स की अर्धशतकीय पारी, लखनऊ ने राजस्थान के सामने रखा 155 रनों का लक्ष्य
X
RR vs LSG

RR vs LSG: आईपीएल 2023 में बुधवार यानी आज अंकतालिका में दो टॉप की टीमें राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जाएंट्स आमने-सामने हो रही है। यह मुकाबला जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी का फैसला किया। लखनऊ सुपरजाएंट्स ने राजस्थान रॉयल्स के सामने 155 रन का लक्ष्य रखा है। लखनऊ ने 20 ओवर में सात विकेट गंवाकर 154 रन बनाए। बल्लेबाज़ों के लिए मुश्किल दिखाई दे रही इस पिच पर यह मैच दिलचस्प होने वाला है।

कायले मेयर्स की अर्धशतकीय पारी:

इस मैच में लखनऊ सुपरजाएंट्स के दोनों ओपनर खिलाड़ियों ने टीम को बेहद धीमी शुरुआत दिलाई। केएल राहुल ने इस मैच में 32 गेंदों में 39 रन रन की पारी खेली। उन्होंने अपनी इस पारी में चार चौके और एक छक्का लगाया। वहीं काइल मेयर्स 42 गेंदों में 51 रन बनाकर आउट हुए। मेयर्स ने चार चौके और तीन छक्के लगाए। इससे पहले काइल मेयर्स ने आईपीएल 2023 का तीसरा अर्धशतक लगाया। मेयर्स की इस पारी की बदौलत लखनऊ सुपरजाएंट्स की टीम अपने स्कोर को 150 रनों के पार पहुंचा पाई।

अश्विन-बोल्ट की जबरदस्त गेंदबाज़ी:

लखनऊ सुपरजाएंट्स की टीम में कई धाकड़ बल्लेबाज़ मौजूद हैं। लेकिन इसके बावजूद इस मैच में उनके बल्लेबाज़ रन बनाने को तरसते रहे। इसका श्रेय राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाज़ों को जाता है। इसमें भी ख़ास तौर पर आर. अश्विन और ट्रेंट बोल्ट, जिन्होंने पहले ही ओवर से कसी हुई गेंदबाज़ी की। ट्रेंट बोल्ट ने अपने चार ओवर के स्पैल में सिर्फ 16 रन देकर एक विकेट लिया। जबकि दूसर तरफ आर अश्विन ने अपने चार ओवर में 23 रन देकर दो सफलता अर्जित की।

बटलर-जायसवाल से राजस्थान को उम्मीद:

लखनऊ सुपरजाएंट्स ने राजस्थान रॉयल्स के सामने 155 रन का लक्ष्य रखा है। लखनऊ ने 20 ओवर में सात विकेट गंवाकर 154 रन बनाए। अब राजस्थान को पॉइंट टेबल में एक नंबर पर बने रहने के लिए आज के मैच में जीत जरुरी है। इसके लिए उनके ओपनर बल्लेबाज़ बटलर-जायसवाल से एक शानदार शुरुआत की उम्मीद होगी।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story