×

RR vs RCB: राजस्थान फैंस को झटका, खरतनाक तेज गेंदबाज हुआ बाहर

RR vs RCB IPL 2022: आइपीएल के खेलें गए 13 वें मुकबले में RR को सीजन की पहली हार का RCB के विरुद्ध 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा साथ ही टीम के तेज गेंदबाज नाथन कूल्टर नाइल पूरे चोटिल हो आईपीएल के इस सीजन के लिए टीम से बाहर हो गए।

Network
Newstrack NetworkPublished By Prashant Dixit
Published on: 6 April 2022 2:54 PM GMT
RR Nathan coulter-nile
X

RR Nathan coulter-nile (फोटों - सोशल मीडिया)

RR vs RCB IPL 2022: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 कल खेलें गए 13 वें मुकबले में राजस्थान रॉयल्स (RR) को सीजन की पहली हार का रॉयल्स चेंलेजर्स बैंगलोर (RCB) के विरुद्ध 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। टीम उस हार को भूला पाती, उससे पहले ही टीम के तेज गेंदबाज नाथन कूल्टर नाइल पूरे आईपीएल के इस सीजन के लिए टीम से बाहर हो गए। राजस्थान की टीम अभी तीन मैचों में दो जीत और एक हार के साथ अंक तालिका में पहले नंबर पर है।

नाथन-कूल्टर-नाइल सीजन से बाहर

RCB की पारी के अंतिम ओवर के दौरान कूल्टर नाइल ने खुद को चोटिल कर लिया, जब उन्होंने हैमस्ट्रिंग में चोट मार ली उसके बाद उन्होंने गेंदबाजी नहीं की और मैदान से बाहर चले गए। आज आई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नाथन कूल्टर नाइल के हैमस्ट्रिंग चोट के कारण पूरे आईपीएल सीजन से बाहर होना पड़ा है। कूल्टर-नाइल का गंभीर चोटों का इतिहास रहा है उन्हें पहले भी आईपीएल छोड़ने के लिए कई बार मजबूर होना पड़ा है।

अब कप्तान संजू सैमसन को बड़ा झटका लगा है। और यह देखना दिलचस्प होगा कि राजस्थान की टीम नाइल की जगह किस खिलाड़ी को टीम में शामिल करती है। टीम ने अभी तक कैसी दूसरे खिलाड़ी के नाम का ऐलान नहीं किया है।

पिछ्ले सीजन मुंबई की टीम का हिस्सा रहे नाथन-कूल्टर-नाइल को इस बार राजस्थान रॉयल्स ने 2 करोड़ रूपये के बेस प्राइस पर खरीदा था। इस सीजन का पहला मैच भी खेला था। इस मैच में उन्हें 3 ओवर में 48 रन पड़े थे। वह 2013 से आईपीएल का हिस्सा हैं, उन्होंने टूर्नामेंट में 39 मैचों में 7.70 की इकॉनमी से कुल 48 विकेट लिए हैं। राजस्थान टीम अभी 3 मैचों में दो जीत और एक हार के साथ अंक तालिका में पहले नंबर पर है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story