×

Pakistan Cricket: पाकिस्तान क्रिकेट में हार से मचा हाहाकार, पूर्व दिग्गज कप्तान ने पीसीबी पर बोला बड़ा हमला

Pakistan Cricket: पाकिस्तान की टीम को मिल रही हार पर मचा बवाल, पीसीबी चीफ को पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने सुनाई खरी-खरी

Kalpesh Kalal
Published on: 23 Jan 2024 4:03 AM GMT
Pakistan Cricket: पाकिस्तान क्रिकेट में हार से मचा हाहाकार, पूर्व दिग्गज कप्तान ने पीसीबी पर बोला बड़ा हमला
X

Pakistan Cricket: भारत की सरजमीं पर पिछले साल ही खेले गए आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान क्रिकेट की हुई हालात अभी भी बदस्तूर जारी है, जहां वर्ल्ड कप की हार के बाद से ही उन्हें लगातार हार का सामना करना पड़ रहा है। ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर कंगारू टीम के खिलाफ लगातार 3 टेस्ट मैचों में हार के साथ ही सूपड़ा साफ होने के बाद न्यूजीलैंड के दौरे पर भी 5 मैचों की टी20 सीरीज में लगातार 4 मैचों में हार के बाद अंतिम में जीत मिल सकी। लगातार मिल रही हार से पाकिस्तान क्रिकेट में हाहाकार की स्थिति बन गई है।

हार से परेशान पाकिस्तान, पीसीबी में हार से मचा बवाल

पाकिस्तान क्रिकेट टीम की हो रही हालात को लेकर अब तनातनी वक्त के साथ बढ़ती जा रही है। एक तरफ तो पाकिस्तान क्रिकेट टीम हार से उबर नहीं पा रही है, तो दूसरी तरफ पाकिस्तान क्रिकेट गलियारों में खींचतान भी बढ़ती जा रही है। यहां पर एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी होते हुए साफ देखा जा सकता है। जहां पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान, सेलेक्टर और दिग्गज बल्लेबाज रहे इंजमाम उल हक ने पीसीबी पर बड़ा हमला बोला है। इंजमाम ने हाल ही में पद से इस्तीफा देने वाले पूर्व पीसीबी अध्यक्ष जका अशरफ को जबरदस्त आड़े हाथ लिया है।

इंजमाम उल हक ने पीसीबी के पूर्व अध्यक्ष जका अशरफ पर बोला हमला

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व महान बल्लेबाज रहे इंतजाम उल हक ने एक इंटरव्यू के पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष जका अशरफ पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने दो-टूक शब्दों में कहा कि वर्ल्ड कप के दौरान पीसीबी चीफ हार के लिए सेलेक्टर्स और कप्तान पर ठिकरा फोड़कर टीम के आत्मविश्वास को कमजोर कर रहे थे। उन्होंने कहा कि, ''क्या आप सोच सकते हैं कि इस तरह का बयान पीसीबी चेयरमैन की तरफ उस वक्त आए जब खिलाड़ी भारत में वर्ल्ड कप जैसा अहम टूर्नामेंट खेल रहे हैं। आपके चेयरमैन कह रहे हैं कि टीम का चयन सिर्फ कप्तान और सिलेक्टर ने किया है।''

इंजमाम ने खुद पर लगे गंभीर आरोपों पर किया कड़ा प्रहार

पूर्व सेलेक्टर इंजमाम उल हक तो यहीं नहीं रूके और उन्होंने अपने पर लगे गंभीर आरोपों का जवाब दिया। उन्होंने खुद पर निजी हितों के टकराव के आरोपों को लेकर पीसीबी को जमकर खरी-खोटी सुनाई है। इंतमाम उल हक ने कहा कि, ''खिलाड़ियों की क्या स्थिति होगी जगह उन्हें वर्ल्ड कप के बीच में पता चलेगा कि चीफ सिलेक्टर का इस्तीफा हो गया है और उनके खिलाफ जांच के लिए कमेटी बैठी है। ऐसा और कहां होता है? मैं अब तक रिपोर्ट का इंतजार कर रहा हूं। मुझे बताया जाए कि सिलेक्टर रहते हुए मैंने क्या फायदा उठाया।''

Kalpesh Kalal

Kalpesh Kalal

क्रिकेट कंटेंट क्रिएटर

जुनून की हद तक क्रिकेट से लगाव।वीरेंद्र सहवाग प्रिय क्रिकेटर।बारह साल की उम्र से क्रिकेट पर लिखना पढ़ना शुरू। 2011 में खेल पत्रकारिता की पारी शुरू।बीते करीब 5 साल से क्रिकेट कंटेंट राइटर ।

Next Story