×

यहां थप्पड़ खाने पर मिलता है हजारों का ईनाम, आप भी है एक्सपर्ट तो जरूर आजमाएं हाथ

suman
Published on: 31 March 2019 1:09 AM GMT
यहां थप्पड़ खाने पर मिलता है हजारों का ईनाम, आप भी है एक्सपर्ट तो जरूर आजमाएं हाथ
X

जयपुर: आज के समय में ऐसी कई प्रतियोगिताएं है जो व्यक्ति को प्रोत्साहित करती है और उस क्षेत्र में आगे बढ़ने को प्रेरित करती हैं। लेकिन वहीं कई ऐसी अनोखी प्रतियोगिताएं भी होती है जिन पर विश्वास कर पाना मुश्किल हो जाता हैं लेकिन लोग इनमें भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते हैं। रूस में आयोजित की जाने वाली इस अनोखी प्रतियोगिता के बारे में बताने जा रहे हैं।

हसबैंड या BF को दे ये गिफ्ट, आपका रिलेशनशिप रहेगा हमेशा फिट

कई तरह की प्रतियोगिताओं के बारे में सुना होगा लेकिन एक ऐसी प्रतियोगिता के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं।अगर आप भीड़ में लोगों को एक-दूसरे पर चांटे बरसाते हुए देख लें, तो जरूरी नहीं है कि वे आपस में लड़ रहे हों। बल्कि हो सकता है कि वे किसी प्रतियोगिता में हिस्सा ले रहे हों। रूस में एक बेहद ही अजीबो-गरीब प्रतियोगिता होती है। रूस के साइबेरिया में स्लैपिंग चैम्पियन ऑफ 2019 (Slapping Champion of 2019) प्रतियोगिता हो रही है। अलग-अलग जगहों पर आयोजित होने वाली इस प्रतियोगिता में विजेता को 25 से 30 हजार रुपये ईनाम के तौर पर मिलते हैं।

इसमें दो पुरुष एक-दूसरे को चांटे मारते हैं और जिसका तमाचा तेज होता है वो मेल स्लैपिंग चैंपियनशीप जीत लेता है। इसमें एक टेबल के दोनों तरफ खड़े होकर आदमी एक-दूसरे को चांटे मारते हैं और जो चाटे से गिर जाता है वो विनर बन जाता है।इसमें एक टेबल के दोनों तरफ खड़े होकर आदमी एकदूसरे को चांटे मारते हैं, और जो चाटे से गिर जाता है वो हार जाता है। ये चैम्पियनशिप रेसलिंग कॉम्पिटिशन की ही तरह है, जहां दो आदमी एकदूसरे के सामने खड़े होते हैं और हाथों के आराम के लिए टेबल पर रखते हैं। बस वो एक-दूसरे के हाथों को नीचे गिराने के बजाय चांटे मारते हैं। दोनों को एक-एक कर मौका दिया जाता है।

suman

suman

Next Story