×

S Sreesanth: 'उसने मुझसे कहा F*** ऑफ फिक्सर कहींके' एस श्रीसंत ने गौतम गंभीर को लेकर वीडियो जारी कर किया खुलासा

Gautam Gambhir S Sreesanth: उसने मुझे कहा कि फिक्सर फिक्सर फिक्सर, तुम एक फिक्सर हो, उसने मुझे गाली देकर भी फिक्सर कहा, यह बात उसने मुझे लाइव मैच के दौरान कही

Sachin Hari Legha
Published on: 7 Dec 2023 10:20 AM GMT (Updated on: 7 Dec 2023 10:52 AM GMT)
X

Gautam Gambhir S Sreesanth (photo. Social Media)

Gautam Gambhir S Sreesanth: बीती 6 दिसंबर 2023 की रात लीजेंड्स लीग क्रिकेट 2023 के एलिमिनेटर मुकाबले में इंडिया कैपिटल और गुजरात जॉइंट्स एक दूसरे के आमने-सामने हुई थी। इस दौरान इंडिया कैपिटल के कप्तान गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) और गुजरात जॉइंट्स के तेज गेंदबाज एस श्रीसंत (S Sreesanth) के बीच एक सीरियस लड़ाई भी हुई। मैच के दौरान जब गौतम गंभीर ने श्रीसंत के चौके-छक्के लगाए तो तेज गेंदबाज अपना आपा खो बैठे थे। हालांकि अब उन्होंने एक वीडियो जारी कर बड़ा बयान दिया है।

एस श्रीसंत ने गौतम गंभीर पर लगाया आरोप

आपको बताते चलें कि मैच के दौरान हुई झड़प के बाद सोशल मीडिया पर हर तरफ से गौतम गंभीर और एस श्रीसंत को लेकर बहस छिड़ गई। ज्यादातर लोग एस श्रीसंत को ही दोषी करार देकर उन्हें ही भला बुरा कह रहे थे। लेकिन इस बीच अब तेज गेंदबाज ने लाइव आकर अपनी सफाई दी है और इस दौरान भारतीय टीम के पूर्व कप्तान गौतम गंभीर को लेकर भी बड़ा खुलासा किया। उन्होंने बल्लेबाज पर गाली देने का भी आरोप लगाया।

लाइव आकर तेज गेंदबाज एस श्रीसंत (S Sreesanth) ने कहा कि तमाम सेलिब्रिटी के पास बहुत ही गलत न्यूज़ है और इसी कारण में लाइव आया हूं। लाइव आकर सच्चाई सबके सामने रखना चाहता हूं। सभी चैनल वाले बार-बार एक ही एक बात कह रहे हैं, इसलिए मैं अपनी तरफ से क्लियर करना चाहता हूं कि आखिरी रात हमारे बीच क्या बातचीत हुई। वह अपने पैसों का इस्तेमाल करके खुद की पीआर करवा सकता है। मैं एक सामान्य व्यक्ति हूं, मेरे परिवार और मेरे फ्रेंड्स के सपोर्ट के दम पर मैं अपनी लड़ाई केवल अकेला ही लडूंगा। मैंने उस दौरान उसको एक भी गाली नहीं दी और एक भी अपशब्द नहीं कहा। मैं आखिर तक भी मुस्कुराते हुए उससे यही कहता रहा कि तुम क्या कह रहे हो, तुम आखिर मुझे का क्या बोल रहे हो। उसने मुझे कहा कि फिक्सर फिक्सर फिक्सर, तुम एक फिक्सर हो। उसने मुझे गाली देकर भी फिक्सर कहा। यह बात उसने मुझे लाइव मैच के दौरान कही। वह मुझे बार-बार यही बात कहता रहा मैं पीछे हट गया, लेकिन वह चुप नहीं रहा।


Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story