×

SA vs Ind : शतक से चूके पांड्या, भारतीय शेर 209 रनों पर ढेर

Rishi
Published on: 6 Jan 2018 3:14 PM GMT
SA vs Ind : शतक से चूके पांड्या, भारतीय शेर 209 रनों पर ढेर
X

केपटाउन : भारतीय टीम न्यूलैंड्स क्रिकेट मैदान पर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन शनिवार को 209 रनों पर ही ढेर हो गई। भारत मेजबान टीम द्वारा पहली पारी में बनाए गए 286 रनों से अभी भी 77 रन पीछे है।

भारत के लिए सबसे ज्यादा 93 रन हार्दिक पांड्या ने बनाए। उनके अलावा चेतेश्वर पुजारा 26 और भुवनेश्वर कुमार ने 25 रनों की पारी खेली। पांड्या अपने शतक से चूक गए। उन्होंने अपनी आतिशी पारी में 95 गेंदों में 14 चौके और एक छक्का लगाया।

ये भी देखें : SA vs IND 1st Test: Pandya lifts India to 209; Proteas get 77-run lead

संकट में बुरी तरह फंसी भारतीय टीम को पांड्या और भुवनेश्वर ने आठवें विकेट के लिए 99 रनों की साझेदारी की। यह साझेदारी तब आई जब भारत ने अपने सात विकेट 92 रनों पर ही गिरा दिए थे।

दक्षिण अफ्रीका के लिए वार्नोन फिलेंडर ने और कागिसो राबादा ने तीन-तीन विकेट लिए। डेल स्टेन और मोर्ने मोर्केल ने दो-दो सफलताएं हासिल कीं।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story