×

SA vs IND 1st Test: मैच से पहले राहुल द्रविड़ का विराट कोहली और टीम इंडिया के लिए "स्पेशल मेसेज", यहां देखें

SA vs IND 1st Test: भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने विराट कोहली और पूरे इंडियन टीम के लिए एक स्पेशल मैसेज दिया है। आइए जानते हैं क्या है वो मैसेज...

Chitra Singh
Written By Chitra SinghNewstrack Network
Published on: 26 Dec 2021 5:24 AM GMT
SA vs IND 1st Test: मैच से पहले राहुल द्रविड़ का विराट कोहली और टीम इंडिया के लिए स्पेशल मेसेज, यहां देखें
X

SA vs IND 1st Test: भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ (rahul dravid) ने विराट कोहली (Virat Kohli) और पूरे इंडियन टीम (Indian Team) के लिए स्पेशल मैसेज दिया है। साथ ही कोच ने खिलाड़ियों से दक्षिण अफ्रीका में पहली टेस्ट सीरीज जीतने का आग्रह भी किया है। उन्होने खिलाड़ियों को मैसेज देते हुए कहा है कि, "यह इतिहास को बदलने का शानदार मौका है। आप सब ऐसा खेलिए कि सभी लोग आपको याद रखें।" राहुल द्रविड़ का यह संदेश वाकई में टीम का हौसला बढ़ाने वाला है।

शनिवार को राहुल द्रविड़ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि, "हर किसी के लिए प्रदर्शन करने का यह एक शानदार अवसर है जो कुछ ऐसा है जिसे वे याद रख सकते हैं, और लोग उन्हें याद रखेंगे। "

उन्होंने आगे कहा है कि, "यह एक बड़ी चुनौती है और सभी के लिए इतिहास बदलने का एक बड़ा अवसर भी है। यह एक ऐसी चीज है जिसे आप एक बल्लेबाज के रूप में घर से दूर खेलने और अपने घरेलू परिस्थितियों में कुछ अच्छे विरोधियों के खिलाफ खुद को परखने का मौका देखते हैं।"

राहुल द्रविड़ टेस्ट करियर (Rahul Dravid Test Career)

अगर बात करें दक्षिण अफ्रीका में राहुल द्रविड़ के द्वारा खेले गए टेस्ट मैचों (rahul dravid test match) की, तो राहुल द्रविड़ ने दक्षिण अफ्रीका (rahul dravid vs south africa) में 11 टेस्ट खेले हैं और उनका औसत (rahul dravid test average) 30 से भी कम था, जो उनके करियर के 52.31 से भी कम था।

मैच विवरण:

  • दक्षिण अफ्रीका बनाम भारत, पहला टेस्ट (South Africa vs India, 1st Test)।
  • स्थान (IND vs SA Venue): सुपरस्पोर्ट पार्क, सेंचुरियन।
  • दिनांक और समय (IND vs SA Date Time): 26 दिसंबर से 30 दिसंबर, भारतीय समयानुसार दोपहर 1:30 बजे और स्थानीय समयानुसार सुबह 10:00 बजे।
  • लाइव स्ट्रीमिंग (ind vs sa test live streaming): स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और डिज्नी+हॉटस्टार।

विराट कोहली पहले टेस्ट में भारत की कप्तानी करेंगे लेकिन मध्य क्रम की बल्लेबाजी और कितने तेज गेंदबाजों को चुनना है, इसका चयन मैच से पहले होगा। दूसरा टेस्ट जोहान्सबर्ग में 3-7 जनवरी से होगा, जबकि तीसरा टेस्ट केपटाउन में 11-15 जनवरी के बीच होगा।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story