×

रेसलर जिंदर महल WWE चैंपियन मिले सचिन व उनके बेटे अर्जुन से

suman
Published on: 15 Oct 2017 5:26 AM GMT
रेसलर जिंदर महल WWE चैंपियन मिले सचिन व उनके बेटे अर्जुन से
X

मुंबईः इंडियन मूल के अमेरिकी रेसलर जिंदर महल डब्लयू डब्लयू ई(WWE) में अपना सिक्का जमाने के बाद सचिन तेंदुलकर और उनके बेटे अर्जुन से मिले और दिसंबर में होने वाले डब्लयू डब्लयू ई (WWE) के लाइव इवेंट्स के लिए इनविटेशन भी दिया है। इस दौरान उन्होंने सचिन से मुलाकात की और फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की।

यह भी पढ़ें...सीक्रेट सुपरस्टार :प्यार में कितनी बार गिरे विराट, जानिए उनकी GF का निकनेम

अपने प्रोमोशनल टूर के प्रोग्राम के तहत जिंदर महल ने दिग्गज भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के घर गए और उसके बाद उन्होंने सचिन और उनके बेटे अर्जुन तेंदुलकर को 'मॉर्डन डे महाराजा' की टीशर्ट गिफ्ट की और उन्हें लाइव इवेंट में आने के लिए न्योता भी दिया। डब्लयू डब्लयू ई के भारत के ब्रॉडकास्टार्स से मिल रही खबर के अनुसार सचिन दिसंबर में होने वाले लाइव इवेंट का हिस्सा होंगे।

यह भी पढ़ें...खत्म होने वाला है KBC! इस दिन हो सकता है लास्ट टेलीकास्ट

2014 में डब्लयू डब्लयू ई से निकाले जाने के बाद जिंदर ने पिछले साल ही कंपनी में वापसी की और वो रैंडी ऑर्टन की डब्लयू डब्लयू ई चैंपियनशिप के लिए नंबर 1 कंटेंडर बने और इसके बाद जिंदर महल ने बैकलैश पीपीवी में वाइपर को हराकर वो डब्लयू डब्लयू ईके 50वें चैंपियन भी बने। इसके बाद उन्होंने अपने टाइटल को ऑर्टन के खिलाफ मनी इन द बैंक और बैटलग्राउंड पीपीवी में डिफेंड किया, तो समरस्लैम और हैल इन ए सैल में उन्होंने अपने टाइटल को शिंस्के नाकामुरा के खिलाफ डिफेंड किया।

यह भी पढ़ें...बुसान फिल्म महोत्सव में मनोज बाजपेयी की फिल्म ‘इन द शैडोज’ का प्रदर्शन

दो महीने पहले डब्लयू डब्लयू ई ने इस बात का एलान किया कि रॉ के सुपरस्टार्स दिसंबर में दो लाइव इवेंट के लिए भारत आ सकते हैं। इसी महीने डब्लयू डब्लयू ई के सीओओ ट्रिपल एच भी भारत आए थे और उन्होंने इस बात का एलान किया था कि 8 और 9 दिसंबर को लाइव इवेंट होंगे। उन्होंने यह भी कहा थी कि जिंदर महल और सिंह ब्रदर्स भारतीय मूल के सुपरस्टार्स होने के कारण उस लाइव इवेंट का हिस्सा होंगे। आपको बता दें कि सिंह ब्रदर्स और जिंदर इस समय स्मैकडाउन लाइव ब्रांड का हिस्सा हैं।

suman

suman

Next Story