×

सेमीफाइनल में हार के बाद भारतीय टीम के समर्थन में आए सचिन-युवराज, गौतम गंभीर ने किया धोनी को याद

T20 World Cup 2022: भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल मैच में इंग्लैंड से मिली 10 विकेट से हार के बाद बाहर हो गई है। भारत के 2 पूर्व खिलाड़ियों ने फैंस से बुरे वक्त में भारत की टीम का समर्थन करने की अपील की है।

Prashant Dixit
Published on: 11 Nov 2022 10:42 AM GMT
Yuvraj Singh and Gautam Gambhir
X

Yuvraj Singh and Gautam Gambhir (Social Media)

T20 World Cup 2022: भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल मैच में इंग्लैंड से मिलीं 10 विकेट से हार के बाद बाहर हो गई है। इस हार से भारतीय फैंस के साथ पूरा देश दुखी हैं। कई पूर्व क्रिकेटर्स समेत फैंस टीम की जमकर आलोचना कर रहे हैं। क्रिकेट फैन्स खराब प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को टीम से बाहर करने की मांग कर रहे हैं। भारत के 2 पूर्व खिलाड़ियों ने फैंस से बुरे वक्त में भारत की टीम का समर्थन करने की अपील की है। विश्व कप 2011 जीतने वाली टीम का हिस्सा महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर और उस विश्व कप में प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट रहे युवराज सिंह भारतीय टीम के समर्थन में सामने आए हैं। तो वही दिग्गज गौतम गंभीर ने पूर्व कप्तान एमएस धोनी को याद किया है।

सचिन तेंदुलकर ने किया यह ट्वीट

विश्व कप के सेमी फाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ मिली करारी हार के बाद सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट कर कहा-एक सिक्के के दो पहलू होते हैं, ऐसा ही जिंदगी के साथ है। अगर हम टीम की जीत को अपनी जीत की तरह सेलिब्रेट करते हैं, तो हमें टीम की हार में भी ऐसा ही करना चाहिए और हमें उन्हें स्वीकार करना होगा, जिंदगी में ये दोनों चीजें साथ-साथ चलती हैं।

युवराज सिंह ने लिखीं यह बात

युवराज सिंह ने लिखा, जब भी हमारी टीम मैदान में उतरी तो हम हर बार अपनी टीम को जीतते हुए देखना चाहते हैं। हालांकि, यह बात स्वीकार करनी होगी कि कुछ दिन ऐसे भी होंगे जब हमें हमारे अनुसार परिणाम नहीं मिलेंगे। जिस तरह से इस टूर्नामेंट में हमारी टीम एकजुट हो खेली मुझे उस पर गर्व है। अब हमको प्रदर्शन को बेहतर करने और मजबूती से वापसी पर विचार करना होगा।

गौतम गंभीर ने किया धोनी की याद

गौतम गंभीर ने भारत की सेमी फाइनल में हार के बाद स्पोर्ट्स चैनल के कार्यक्रम में कहा, मुझे नहीं लगता कि अब कोई भारतीय कप्तान एमएस धोनी की तरह 3 आईसीसी ट्रॉफी जीत पाएगा, उन्होंने आगे कहा, शायद कोई रोहित शर्मा से ज्यादा डबल सेंचुरी लगा देगा और कोई विराट कोहली से ज्यादा शतक लगा देगा, लेकिन मुझे नहीं लगता कि कोई भारतीय कप्तान 3 आईसीसी की ट्रॉफी जीत पाएगा।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story