×

Sam Curran Girlfriend: सैम कुरेन की लव-लाइफ काफी इंट्रेस्टिंग, उनकी गर्लफ्रेंड है बेहद खूबसूरत

Sam Curran Girlfriend: आईपीएल की नीलामी में अब तक के इतिहास में सबसे महंगे बिकने वाले सैम कुरेन सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। 24 वर्षीय ऑलराउंडर सैम कुरेन को पंजाब किंग्स ने 18.50 करोड़ रुपए खर्च कर अपनी टीम के साथ जोड़ा। इंग्लैंड के टी-20 विश्वकप विजेता टीम के हीरो रहे कुरेन ने अफ्रीका के क्रिस मॉरिस का रिकॉर्ड तोड़ा है। मॉरिस को आईपीएल 2021 सीजन में राजस्थान रॉयल्स ने 16.25 करोड़ रुपये में खरीदा था।

Suryakant Soni
Written By Suryakant Soni
Published on: 24 Dec 2022 11:52 AM GMT
Sam Curran Girlfriend
X

Sam Curran Girlfriend

Sam Curran Girlfriend: आईपीएल की नीलामी में अब तक के इतिहास में सबसे महंगे बिकने वाले सैम कुरेन सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। 24 वर्षीय ऑलराउंडर सैम कुरेन को पंजाब किंग्स ने 18.50 करोड़ रुपए खर्च कर अपनी टीम के साथ जोड़ा। इंग्लैंड के टी-20 विश्वकप विजेता टीम के हीरो रहे कुरेन ने अफ्रीका के क्रिस मॉरिस का रिकॉर्ड तोड़ा है। मॉरिस को आईपीएल 2021 सीजन में राजस्थान रॉयल्स ने 16.25 करोड़ रुपये में खरीदा था। इंग्लैंड का यह ऑलराउंडर मैदान के बाहर भी अपनी लाइफस्टाइल के लिए अक्सर चर्चा में रहता है। आईपीएल के इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी बनने के बाद क्रिकेट फैंस गूगल पर सैम कुरेन की गर्लफ्रेंड को भी खूब सर्च कर रहे हैं। सैम कुरेन की गर्लफ्रेंड बेहद खूबसूरत है, जिसकी सुंदरता के आगे एक्ट्रेस भी फ़ैल है। चलिए हम आपको बताते हैं सैम कुरेन की पर्सनल लाइफ से जुड़ी ये ख़ास बातें...

इसाबेला विलमॉट है सैम कुरेन की गर्लफ्रेंड:

बता दें इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर सैम कुरेन की गर्लफ्रेंड लंदन की रहने वाली है। जिसका का नाम इसाबेला साइमंड्स विलमॉट है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सैम और इसाबेला पिछले 3-4 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर अक्सर शेयर करते रहते हैं। आईपीएल 2023 के लिए जब नीलामी चल रही थी तब दोनों ने एक साथ ही इस पूरा आनंद उठाया था। इस बात का जिक्र कुरेन ने नीलामी के बाद हुए इंटरव्यू में दिया था।

एक्सटर यूनिवर्सिटी से पढ़ी है इसाबेला विलमॉट:

सैम कुरेन की गर्लफ्रेंड दिखने में बेहद सुन्दर है और अपनी बिंदास लाइफ स्टाइल को लेकर चर्चा में बनी रहती है। इसाबेला साइमंड्स विलमॉट ने इंग्लैंड के एक्सटर यूनिवर्सिटी से पढ़ाई की है। इसाबेला विलमॉट सोशल मीडिया पर अपनी हॉट फोटोज पोस्ट करके सुर्खियां बटोरती है। बता दें आईपीएल 2019 सीजन के दौरान भी सैम कुरेन और इसाबेला साथ में ही रहे थे. स्टेडियम में भी इसाबेला को चीयर करते देखा गया था। इन कपल को घूमने-फिरने का बहुत शौक है। इसाबेला कई दौरों पर कुरेन के साथ में दिखाई दी हैं।

सैम कुरेन बने आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी:

इस बार नीलामी में इंग्लैंड के खिलाड़ियों का खूब बोलबाला देखने को मिला। इंग्लैंड के टी-20 विश्वकप जीत के हीरो सैम कुरेन को लेकर सभी टीमों ने पहले से ही तैयारी कर रखी थी। सैम कुरेन की बेस प्राइस दो करोड़ रुपये थी। उन्हें खरीदने के लिए चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिली। इंग्लैंड के बेस्ट खिलाड़ी सैम कुरेन आईपीएल के इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी बने। सैम को पंजाब की टीम ने 18.50 करोड़ रुपये में खरीदा है। सैम कुरेन से पहले IPL नीलामी में सबसे महंगे खिलाड़ी के रूप में बिकने का रिकॉर्ड क्रिस मॉरिस (16.25 करोड़) के नाम दर्ज था।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story