×

सपा चाहती है कि योगी सरकार अखिलेश का जताए आभार, जानिए क्यों?

sudhanshu
Published on: 5 Nov 2018 1:09 PM GMT
सपा चाहती है कि योगी सरकार अखिलेश का जताए आभार, जानिए क्यों?
X

लखनऊ: समाजवादी पार्टी का कहना है कि योगी सरकार पार्टी मुखिया अखिलेश यादव का आभार जताएं क्योंकि जिस विश्वस्तरीय इकाना स्टेडियम में यह मैच हो रहा है। वह सपा सरकार में ही बनी है। राजधानी में सन् 1994 में भारत-श्रीलंका के बीच क्रिकेट टेस्ट मैच श्री केडी सिंह बाबू स्टेडियम में खेला गया था। तब से 24 साल बाद अब लखनऊ में अंतर्राष्ट्रीय स्तर का मैच होने जा रहा है।

ये भी देखें:

बीजेपी ने पार की कृतघ्‍नता की हदें

पार्टी के मुख्य प्रवक्ता राजेन्द्र चौधरी ने कहा कि भाजपा की कृतघ्नता की हद है कि राजनीतिक सामान्य शिष्टाचार निभाते हुए भी अखिलेश के प्रति आभार तक नहीं जताया। जबकि यह विश्वस्तरीय इकाना स्टेडियम उन्हीं की देन है। 06 नवम्बर राजधानी के लाखों क्रिकेट प्रेमियों का सपना साकार होगा। प्रदेश के खेलप्रेमी और विशेषकर क्रिकेट खिलाड़ी अखिलेश के प्रति आभार मानते हैं।

ये भी देखें:

बीजेपी ने पाल रखी है नफरत

चौधरी ने कहा है कि यह अप्रत्याशित नहीं है कि भाजपा नेतृत्व अखिलेश यादव सरकार के कामों से चिढ़ रखती है। स्वयं तो भाजपा सरकार जनहित में कोई कार्य नहीं करना चाहती है बस अखिलेश यादव के विकास कार्यों से भाजपाई नफरत पाले हुए है, तभी तो समाजवादी सरकार की बदनामी करते रहते हैं। भाजपाई लाख कोशिश करें पर जनता सच्चाई जानती है।

ये भी देखें:

एक दिसम्बर 2013 में अखिलेश ने की थी घोषणा

चौधरी ने कहा है कि अखिलेश यादव ने एक दिसम्बर 2013 में घोषणा की थी कि वह लखनऊ को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम की भेंट देंगे। समय-समय पर स्वयं जाकर अखिलेश स्टेडियम के निर्माण काम की प्रगति देखते रहे थे। अब जब इकाना स्टेडियम में अन्तर्राष्ट्रीय मैच का आयोजन है तब अखिलेश यादव से ज्यादा खुश और कौन होगा? शहीद पथ पर बने इस स्टेडियम में अंतर्राष्ट्रीय मैचों के आयोजन के अलावा नए खिलाड़ियों को भी ट्रेनिंग दी जा रही है।

sudhanshu

sudhanshu

Next Story