×

नेपाली क्रिकेटर संदीप लामिछाने को पुलिस ने किया गिरफ्तार, नाबालिग लड़की ने लगाया था रेप का आरोप

Sandeep Lamichhane Arrested: क्रिकेट जगत को शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आ रही है। एक नाबालिग लड़की से रेप करने के आरोप में संदीप लामिछाने को नेपाल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। कुछ दिन पहले ही एक नाबालिग लड़की ने नेपाली क्रिकेटर पर बलात्कार का आरोप लगाया था।

Suryakant Soni
Written By Suryakant Soni
Published on: 6 Oct 2022 7:18 AM GMT
Sandeep Lamichhane Arrested
X

Sandeep Lamichhane Arrested

Sandeep Lamichhane Arrested: क्रिकेट जगत को शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आ रही है। एक नाबालिग लड़की से रेप करने के आरोप में संदीप लामिछाने को नेपाल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। कुछ दिन पहले ही एक नाबालिग लड़की ने नेपाली क्रिकेटर पर बलात्कार का आरोप लगाया था। गुरुवार को सुबह ही संदीप लामिछाने नेपाल पहुंचे थे, जिसकी जानकारी उन्होंने खुद के सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी थी। अब इस केस में उनकी परेशानी बढ़ती दिखाई दे रही हैं। अगर उन पर ये आरोप सच साबित हो जाएंगे तो फिर इनका क्रिकेट करियर हमेशा के लिए समाप्त भी हो सकता है। क्योंकि क्रिकेट जगत में ऐसी शर्मसार कर देने वाली घटनों को फैंस भी बर्दाश्त नहीं करते हैं।

हवाई अड्डे पर ही पुलिस ने लिया कस्टडी में:

पिछले काफी दिनों से नेपाल में क्रिकेटर संदीप लामिछाने पर लगे रेप के आरोप का यह मामला काफी सुर्ख़ियों में था। इस बात के कयास पहले से लगाए जा रहे थे कि जैसे ही वो नेपाल की धरती पर कदम रखेंगे पुलिस उनको अपनी कस्टडी में ले लेगी। ऐसा ही हुआ, जब संदीप को काठमांडू के त्रिभुवन अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर आज यानी गुरुवार सुबह पुलिस ने गिरफ्तार कर अपनी कस्टडी में ले लिया। अब पुलिस उन पर लगे आरोप के सिलसिले में उनसे कड़ी पूछताछ करेगी। अगर उन पर लगे ये आरोप सही सिद्ध हो जाएंगे तो उनको कड़ी सजा भी मिलेगी।

17 साल की लड़की ने लगाया बलात्कार का आरोप:

बता दें क्रिकेटर संदीप लामिछाने पर एक 17 साल की नाबालिग लड़की ने एक होटल के कमरे में उसके साथ बलात्कार करने का आरोप लगाया है। लड़की द्वारा दर्ज FIR में आरोप लगाया कि लामिछाने ने अगस्त महीने में एक होटल में उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके साथ इस रिपोर्ट में बताया गया कि लामिछाने उस लड़की को एक दिन पहले कई जगह लेकर गया था। फिर रात को होटल बुक करके उसके साथ इस घिनौने काम को अंजाम दिया। अब इस खिलाड़ी का क्रिकेट भविष्य खतरे में पड़ता दिखाई दे रहा है।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story