×

फ्रेंच ओपन: सानिया और डोडिग की जोड़ी अगले दौर में, पेस और मार्टिना की चुनौती खत्म

सानिया और डोडिग की जोड़ी ने पहले दौर में दारिजा जुराक और मेट पेविक की क्रोएशियाई जोड़ी को सीधे सेटों में मात दी। सानिया-डोडिग ने यह मुकाबला 7-5, 6-3 से एक घंटे 24 मिनट में अपने नाम किया।

zafar
Published on: 3 Jun 2017 1:20 AM GMT
फ्रेंच ओपन: सानिया और डोडिग की जोड़ी अगले दौर में, पेस और मार्टिना की चुनौती खत्म
X

पेरिस: भारत की स्टार महिला टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और उनके क्रोएशिया के पुरुष जोड़ीदार इवान डोडिग ने शुक्रवार को लाल बजरी पर खेले जा रहे साल के दूसरे ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट फ्रेंच ओपन के मिश्रित युगल वर्ग के दूसरे दौर में जगह बना ली है।

यह भी पढ़ें...थाइलैंड ओपन बैडमिंटन: साइना और प्रणीत का विजय अभियान जारी, क्वार्टर फाइनल में प्रवेश

सानिया जीतीं

सानिया और डोडिग की जोड़ी ने पहले दौर में दारिजा जुराक और मेट पेविक की क्रोएशियाई जोड़ी को सीधे सेटों में मात दी। सानिया-डोडिग ने यह मुकाबला 7-5, 6-3 से एक घंटे 24 मिनट में अपने नाम किया। दूसरे दौर में विजयी जोड़ी का सामना यूक्रेन की इलिना स्वितोलिना और न्यूजीलैंड के अर्टेम सिटाक की जोड़ी से होगा।

यह भी पढ़ें...चैंपियन्स ट्रॉफी: बल्लेबाजी में रूट की गहराई ने दिलाई जीत, इंग्लैंड ने बांग्लादेश को पीटा

पेस हारे

भारत के दिग्गज पुरुष टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस और उनकी स्विट्जरलैंड की महिला जोड़ीदार मार्टिना हिंगिस शुक्रवार को साल के दूसरे ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट फ्रेंच ओपन के मिश्रित युगल के पहले दौर में ही हार कर बाहर हो गए। वहीं, भारत के रोहन बोपन्ना ने पुरुष युगल में अपने उरुग्वे के जोड़ीदार पाब्लो कुएवास के साथ मिलकर तीसरे दौर में जगह बना ली है।

यह भी पढ़ें...गुहा ने लिखा- सुपरस्टार सिंड्रोम कर रहा क्रिकेट को बर्बाद, धोनी-गावस्कर निशाने पर

पेस-हिंगिस की जोड़ी को स्लोवाकिया की कैटरिना श्रीबोटनिक और दक्षिण अफ्रीका के रावेन क्लासेन की जोड़ी ने पहले दौर में 6-4, 6-1, 10-2 से मात दी। एक घंटे तक चले इस मैच का फैसला टाई ब्रेकर में निकला। पेस इससे पहले पुरुष युगल में भी अपने जोड़ीदार स्कॉट लिप्स्की के साथ मुकाबला हार कर टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे।

यह भी पढ़ें...विराट ने खुद से शर्त लगाकर 280 किमी/ घंटे की रफ्तार से दौड़ाई कार, पर क्यों हुए दुखी?

बोपन्ना और कुएवास की जोड़ी ने पुरुष युगल वर्ग के दूसरे दौर में फिलीपींस के ट्रीट हुए और उजबेकिस्तान के डेनिस इस्टोमिन की जोड़ी को कड़े मुकाबले में 7-5, 7-6 (7-4), 6-4 से मात देते हुए तीसरे दौर में प्रवेश किया।

--आईएएनएस

zafar

zafar

Next Story