बेटे की मां बनीं सानिया मिर्जा, शोएब मलिक ने शेयर की GOOD NEWS

Published by Manali Rastogi Published: October 30, 2018 | 8:50 am
Modified: October 30, 2018 | 8:55 am

हैदराबाद: इंडियन टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के घर नन्हा मेहमान आ गया है। मंगलवार को सानिया ने एक स्वस्थ बेटे को जन्म दिया है।

यह भी पढ़ें: बेटे पर लगे इस इल्जाम से तिलमिलाए शिवराज, आज राहुल पर कर सकते हैं केस

इसके साथ ही शोएब ने इस बात की जानकारी अपने एक ट्वीट के जरिए दी। जब से शोएब ने फैंस के साथ यह खुशखबरी शेयर की है, तब से लगातार सबके बधाई संदेश आ रहे हैं। इसके साथ ही, फैंस का दुआओं के लिए शोएब मलिक ने शुक्रिया भी अदा किया।

यह भी पढ़ें: Diwali 2018: इस बार ऐसा होगा इन क्रिकेटर्स का त्योहार

बता दें, जब शोएब इस खुशखबरी को फैंस संग शेयर किया, तब उन्होंने #BabyMirzaMalik का भी प्रयोग किया। वहीं, जब कुछ समय पहले सानिया से उनकी प्रग्नेंसी के दौरान यह पूछा गया था कि वह अपने बच्चे का सरनेम मिर्जा रखेंगी या मालिक तो उन्होंने जवाब दिया था कि नाम के साथ मिर्जा और मलिक यानी दोनों सरनेम जुड़ेंगे।

यह भी पढ़ें: LIC ने दी ‘स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर ट्रॉफी’, इस स्‍कूल में हुए कंपटीशन

क्रिकेटर शोएब मलिक ने ट्वीट कर कहा, “यह बताते हुए खुशी हो रही है कि बेटा हुआ है और मेरी गर्ल (सानिया) भी ठीक है और हमेशा की तरह मजबूत है। अलहमदुल्लाह। आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। हम आभारी हैं।” सानिया ने 12 अप्रैल 2010 को शोएब से शादी की थी।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App