×

सानिया मिर्जा ने शोएब मलिक को दिया था एकतरफा तलाक, क्रिकेटर की दूसरी शादी के बाद उठा सस्पेंस से पर्दा!

Shoaib Malik Sania Mirza: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक द्वारा अभिनेत्री सना जावेद से अपनी दूसरी शादी की घोषणा के कुछ ही घंटों बाद

Sachin Hari Legha
Published on: 20 Jan 2024 6:25 PM GMT
Shoaib Malik Sania Mirza
X

Shoaib Malik Sania Mirza (photo. Social Media)

Shoaib Malik Sania Mirza: भारतीय टेनिस दिग्गज सानिया मिर्जा से तलाक की बातों के बीच दिग्गज पाकिस्तानी पूर्व क्रिकेटर शोएब मलिक ने पाकिस्तानी अभिनेत्री सना जावेद से शादी कर ली है। शोएब मलिक ने शनिवार (20 जनवरी 2024) को एक्स, जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था, पर एक सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से अपडेट साझा किया। पोस्ट में उनके विवाह समारोह की तस्वीरें शामिल हैं और कैप्शन दिया गया है: "और हमने आपको जोड़ियों में बनाया।"

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक (Shoaib Malik) द्वारा अभिनेत्री सना जावेद (Sana Javed) से अपनी दूसरी शादी की घोषणा के कुछ ही घंटों बाद, भारत के पूर्व टेनिस खिलाड़ी और मलिक की पहली पत्नी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) के परिवार के सदस्य ने कहा कि टेनिस स्टार ने अपने पति को एकतरफा तलाक दे दिया है।

एक पारिवारिक सूत्र ने पीटीआई को बताया कि "यह एक 'खुला' था", जो एक मुस्लिम महिला के अपने पति को एकतरफा तलाक देने के अधिकार को संदर्भित करता है। दिलचस्प बात यह है कि पीटीआई की शुरुआती रिपोर्ट में यही उद्धरण सानिया के पिता इमरान मिर्जा के हवाले से दिया गया था।

यह खबर तब आई है जब शोएब और सानिया के बीच मतभेद की अफवाहें चरम पर थीं। पिछले कुछ सालों में इस सेलिब्रिटी जोड़ी को बहुत कम ही एक साथ देखा गया है। कई रिपोर्टों में दावा किया गया कि वे अलग हो गए हैं लेकिन कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। दरअसल, पिछले साल पाकिस्तान टीवी शो के दौरान मलिक कई बार सानिया से जुड़े सवालों को टाल गए थे।

कुछ दिन पहले ही मलिक ने भारतीय स्टार को इंस्टाग्राम पर भी अनफॉलो कर दिया था। शोएब और सानिया ने अप्रैल 2010 में भारतीय खिलाड़ी के गृहनगर हैदराबाद में शादी की थी और वे दुबई में रहते थे। इस जोड़े को अक्टूबर 2018 में एक बेटे इहज़ान मिर्ज़ा मलिक का जन्म हुआ। वह सानिया के साथ रहता है।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story