×

सानिया पहुंचीं रियो, कहा- उत्साह देता है ओलंपिक में हिस्सा लेना

Rishi
Published on: 1 Aug 2016 10:00 PM GMT
सानिया पहुंचीं रियो, कहा- उत्साह देता है ओलंपिक में हिस्सा लेना
X

रियो डी जेनेरोः भारत की टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा रियो ओलंपिक में हिस्सा लेने पहुंच गई हैं। उनके अलावा टेबल टेनिस स्पर्धा की टीम भी वहां पहुंची है। इस बीच, खबर ये भी है कि भारतीय हॉकी टीम ने स्पेन को प्रैक्टिस मैच में हरा दिया है।

ओलंपिक गेम्स विलेज पहुंचने वाली सानिया पहली टेनिस खिलाड़ी हैं। वह तीसरी बार ओलंपिक गेम्स में हिस्सा लेंगी। सानिया अमेरिका के मॉन्ट्रियल से सीधे रियो पहुंची हैं। मॉन्ट्रियल में वह रॉजर्स कप में हिस्सा ले रही थीं। सानिया अपनी पार्टनर प्रार्थना थोम्बरे के साथ वीमेंस डबल्स और रोहन बोपन्ना के साथ मिक्स डबल्स में हिस्सा लेंगी। वीमेंस डबल्स 6 अगस्त और मिक्स डबल्स के मैच 10 अगस्त से शुरू होंगे।

रियो पहुंचने के बाद सानिया ने कहा कि लंबी फ्लाइट जरूर थी, लेकिन ओलंपिक और भारत की ओर से खेलने को लेकर हमेशा उत्साह रहता है। उन्होंने कहा कि ब्रायन बंधु भले ही न खेल रहे हों, लेकिन उन्हें उम्मीद है कि अमेरिका की टीम मजबूत होगी। सानिया का रियो पहुंचने पर शेफ द मिशन राकेश गुप्ता ने स्वागत किया और उन्हें ओलंपिक से संबंधित प्रतीक चिन्ह भी दिया।

फोटोः रियो ओलंपिक के गेम्स विलेज में पहुंचीं सानिया ने ये तस्वीर शेयर की है

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story