×

Sania Mirza Shoaib Malik Divorce: सानिया-शोएब के तलाक की वजह बनी यह पाकिस्तानी एक्ट्रेस, बोल्ड फोटोशूट से दोनों आए थें करीब

Sania Mirza Shoaib Malik Divorce: भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक का तलाक इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 11 Nov 2022 12:33 PM GMT
Sania Shoaib divorce
X

Sania mirza Shoaib malik divorce (Image: Social Media)

Sania Mirza Shoaib Malik Divorce: भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक का तलाक इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। दोनों के फैंस उनके तलाक का वजह जानना चाहते हैं। ऐसे में एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह बात सामने आ रही है कि शोएब ने सानिया को धोखा दे दिया है। जिसके कारण उनकी शादी अब टूट चुकी है।

सानिया शोएब के तलाक की वजह एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस को बताई जा रही है, जो पेशे से मॉडल भी है। इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस का नाम है आयशा उमर (Ayesha Omar) हैं। खबर ये है कि आयशा और शोएब में काफी समय से अफेयर चल रहा है।

Shoaib malik Ayesha Omar photoshoot

जिसके बाद सानिया और शोएब की शादी तलाक तक पहुंची। हालांकि अभी दोनों के तरफ से कुछ ऑफिशियल अनाउंसमेंट सामने नहीं आई है लेकिन मीडिया रिपोर्ट कि माने तो अब बस सिर्फ कागजी कार्यवाही होना बाकी है।

वहीं रिपोर्ट के मुताबिक, सानिया मिर्जा को जब पता चला कि शोएब मलिक कथित तौर पर उन्हें धोखा दे रहें तो इसके बाद कपल ने अलग होने का फैसला ले लिया। जिसकी वजह शोएब का नाम पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा उमर के साथ जुड़ रहा है। दरअसल शोएब मलिक और आयशा उमर एक बोल्ड फोटोशूट के दौरान करीब आए थें।

Shoaib Ayesha bold photoshoot

बता दें शोएब ने साल 2021 में आयशा उमर के साथ एक बोल्ड फोटोशूट करवाया था। इतना ही नहीं शोएब मलिक ने एक इंटरव्यू में आयशा की जमकर तारीफ करते हुए कहा था कि उन्होंने (आयशा) उनके बोल्ड फोटोशूट में शोएब की काफी मदद की।

कौन हैं आयशा उमर (Who is Ayesha Omar)

दरअसल आयशा उमर एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस और YouTuber हैं जो एक मॉडल भी हैं। आयशा का जन्म 12 अक्टूबर 1981 को हुआ था। आयशा पाकिस्तान में एक स्टाइल आइकन के रूप में जानी जाती हैं, जो पाकिस्तान की सबसे लोकप्रिय और हाइली पेड एक्ट्रेसेज में से एक हैं। साल 2012 में, आयशा ने अपना पहला म्यूजिक एलबम 'चलते चलते' और 'खामोशी' रिलीज़ किया, जो पाकिस्तान में काफी हिट कमर्शियल रही थी। इतना ही नहीं आयशा उमर ने सर्वश्रेष्ठ एल्बम के लिए लक्स स्टाइल अवार्ड भी जीता है। आयशा ने साल 2015 में सफल रोमांटिक-कॉमेडी 'कराची से लाहौर' के साथ फिल्म में बतौर लीड एक्ट्रेस करियर की शुरुआत की, इसके बाद वह वॉर फिल्म 'यलघर' (2017) और नाटक काफ कंगना (2019) में सपोर्टिंग रोल निभाती नजर आईं थीं।

सानिया मिर्जा-शोएब मलिक शादी कब हुई

टेनिस स्टार सानिया ने साल 2009 में शोएब मलिक से सगाई की थी और इस कपल ने साल 2010 को शादी कर ली। मलिक और मिर्जा ने हैदराबाद के ताज कृष्णा होटल में एक ट्रेडिशनल हैदराबादी मुस्लिम विवाह समारोह में एक दूसरे के हुए। साथ ही 'वलीमा' समारोह पाकिस्तान के सियालकोट में आयोजित किया गया था। वहीं सानिया मिर्जा ने 23 अप्रैल, 2018 को सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी गर्भावस्था की घोषणा की। उसके बाद, सानिया ने अक्टूबर 2018 को, बेटे को जन्म दिया और उनके बेटे का नाम इजहान मिर्जा मलिक है। फिलहाल सानिया अपने बेटे के साथ दुबई में हैं।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story