×

Sania Mirza-Shoaib Malik Divorce: सानिया-शोएब का तलाक कन्फर्म, शादी के वक्त भी हुआ था खूब बवाल

Sania Mirza-Shoaib Malik: इन दिनों सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की तलाक की खबरें सुर्खियों में हैं। सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की मैरिड लाइफ को लेकर चर्चाएं तेज हैं।

Anupma Raj
Published on: 11 Nov 2022 3:33 AM GMT
Sania Mirza Shoaib Malik divorce
X

Sania Mirza Shoaib Malik (Image: Social Media)

Sania Mirza-Shoaib Malik: इन दिनों सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की तलाक की खबरें सुर्खियों में हैं। भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाक क्रिकेट टीम के खिलाड़ी शोएब मलिक की मैरिड लाइफ को लेकर चर्चाएं तेज हैं।शादी के 12 साल ये कपल अलग हो गया है।शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा को तलाक दे दिया है।दरअसल इस बड़ी खबर का खुलासा शोएब मलिक के ही एक करीबी दोस्त ने किया है।इन दिनों मीडिया में ये खबर छाई हुई है।

सानिया मिर्जा का वायरल पोस्ट ने खोला राज

इन दिनों सानिया मिर्जा दुबई में हैं और शोएब मलिक पाकिस्तान में हैं और वे टी-20 विश्वकप को लेकर अलग-अलग पाकिस्तानी चैनलों पर गेस्ट की भूमिका निभा रहे हैं। इसी बीच सानिया मिर्जा ने सोशल मीडिया के जरिए एक पोस्ट शेयर की है, जिसके कैप्शन में उन्होंने तलाक की अफवाहों को हवा दे दी है। बता दें सानिया ने अपने बेटे के साथ एक फोटो पोस्ट की और लिखा कि वो पल जो मुझे सबसे मुश्किल दिनों में ले जाते हैं। सानिया ने इससे कुछ दिन पहले एक इंस्टाग्राम स्टोरी भी पोस्ट की थी, जिसमें लिखा कि टूटे हुए दिल कहां जाएं, वह अल्लाह के पास जाएं।

हालांकि वहीं पाकिस्तानी क्रिकेट शो 'आस्क द पविलियन' में शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा को लेकर कोई जानकारी नहीं होने की बात कही थी। दरअसल शो में शोएब से सानिया की टेनिस अकादमियों के स्थान के बारे में पूछा गया था तो शोएब ने कहा कि उन्हें अकादमियों के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है। हालांकि बता दें कि शोएब मलिक या फिर सानिया मिर्जा की ओर से अभी तक तलाक को लेकर आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है।

लेकिन ऐसी खबरें बाहर आई है कि शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा को धोखा दिया है। जिसकी मुख्य वजह हैं मॉडल आयशा उमर हैं क्योंकि शोएब मलिक ने पिछले साल आयशा उमर के साथ बोल्ड फोटोशूट करवाया था। तब से ही आयशा के साथ शोएब का अफेयर चल रहा है।

दरअसल शोएब की पहली पत्नी सानिया नहीं बल्कि आयशा सिद्दीकी हैं। साल 2010 में सानिया-शोएब की शादी से पहले आयशा मीडिया में आई थीं और कहा था कि वे शोएब की पत्नी हैं। बिना तलाक दिए शोएब सानिया से शादी नहीं कर सकते हैं। बता दें हैदराबाद की रहने वाली आयशा ने कहा था कि शोएब मोटा होने की वजह से उन्हें पसंद नहीं करते। हालांकि पहले तो शोएब इस शादी से इनकार करते रहे और तलाक नहीं देने की बात कही, लेकिन विवाद ज्यादा बढ़ जाने के बाद शोएब ने आयशा को तलाक दे दिया। दरअसल ये तलाक सानिया से शादी होने के बाद दिया गया था। जानकारी के लिए बता दें 12 अप्रैल 2010 को हैदराबाद में एक पारंपरिक समारोह में शोएब मलिक और सानिया शादी के बंधन में बंधे थे। शोएब मलिक से शादी करने को लेकर सानिया का देशभर में सुर्खियां बटोरी थीं। इतना ही नहीं शोएब मलिक के साथ शादी से पहले सानिया की सगाई सोहराब मिर्जा से हुई थी जो उनकी बचपन के दोस्त थे। लेकिन किसी कारण से ही सोहराब-सानिया की सगाई टू्ट गई थी। अब एक बार फिर शोएब और सानिया अपने तलाक के कारण चर्चा का विषय बने हुए हैं।


Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story