×

Sania Mirza Shoaib Malik: पहली बार नहीं है शोएब मलिक का आयशा कनेक्शन, सानिया से पहले शोएब ने दी थी आयशा सिद्दीकी को धोखा

Sania Mirza Shoaib Malik: भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक इन दिनों सुर्खियों में हैं। सानिया और शोएब के तलाक के चर्चे हर तरफ हो रहे हैं।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 12 Nov 2022 3:29 AM GMT
Shoaib malik first wife
X

Sania Mirza Shoaib Malik divorce (Image: Social Media)

Sania Mirza Shoaib Malik: भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक इन दिनों सुर्खियों में हैं। सानिया और शोएब के तलाक के चर्चे हर तरफ हो रहे हैं और अब कई सारी चीज़ें धीरे धीरे सामने भी आ रही है। शोएब का पाकिस्तानी मॉडल और एक्टर आयशा ओमर से अफेयर की खबरें अब बाहर आ रही हैं। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है शोएब मलिक का आयशा कनेक्शन।

दरअसल सानिया मिर्ज़ा से पहले शोएब की जिंदगी में आयशा नाम की महिला पहले भी रह चुकी हैं और शोएब का नाम भी जुड़ा। सानिया और शोएब के निकाह के बाद यह महिला मीडिया के सामने आई थी और मलिक के साथ रिश्ते की बात को स्वीकार किया था। बता दें आयशा सिद्दीकी नाम की ये महिला कोई और नहीं बल्कि शोएब मलिक की पहली पत्नी थी।

जानकारी के लिए बता दें कि आयशा जिसे महा सिद्दीकी के नाम से भी जाना जाता है, पेशे से शिक्षिका थी और वह भारतीय थीं, जो हैदराबाद की रहने वाली थी। आयशा ने यह आरोप लगाया था कि शोएब अपनी पहली पत्नी से तलाक लिए बिना भी सानिया से शादी करने जा रहे थे। इतना ही नहीं ऐसा कहा जाता है कि आयशा ने शोएब के खिलाफ उसे धोखा देने के लिए पुलिस शिकायत दर्ज की थी। दरअसल यह खुलासा कि शोएब से साल 2002 में शादी की थी और सबूत के तौर पर अपनी शादी की वीडियो क्लिप भी शेयर की थी। जिसके बाद शोएब और सानिया की शादी को लेकर काफी विवाद हुए थें।

आयशा सिर्फ शोएब मलिक से तलाक लेना चाहती थी लेकिन बाद में पता चला कि उसे पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से गुजारा भत्ता के रूप में 15 करोड़ रुपये भी मिले। जबकि मलिक ने शुरू में शादी से इनकार किया था लेकिन बाद में मलिक ने अपनी पहली पत्नी आयशा सिद्दीकी से अप्रैल 2010 में सानिया से शादी करने के कुछ दिन पहले तलाक ले लिया।

बता दें एक बार फिर से शोएब मलिक का नाम पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा ओमर से जुड़ा है। जिसके कारण अब सानिया और शोएब एक दूसरे से अलग हो चुके हैं। हालांकि दोनों अपने बेटे इजहान मिर्जा मलिक का सह-पालन करेंगे, और एक रिपोर्ट के अनुसार सानिया और शोएब, जिन्होंने अभी तक अपनी शादी के बारे में किसी भी अटकलों को दूर नहीं किया है, कुछ कानूनी मुद्दों को निपटाने के बाद ही अपने तलाक की घोषणा कर सकते हैं।



Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story