×

Sania Mirza Shoaib Malik: सानिया-शोएब के नए शो के ऐलान पर भड़का फैंस का गुस्सा, पब्लिसिटी स्टंट का लगा आरोप

Sania Mirza Shoaib Malik:पिछले कुछ दिनों से भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक का तलाक की खबरें सुर्खियों में हैं।दोनों ने अपने शो का ऐलान किया है।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 13 Nov 2022 11:59 AM GMT
Sania Mirza Shoaib Malik divorce
X

Sania Mirza Shoaib Malik (Image: Social Media)

Sania Mirza Shoaib Malik: पिछले कुछ दिनों से भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक का तलाक की खबरें सुर्खियों में हैं। लेकिन इन खबरों पर विराम लगाते हुए दोनों ने अपने नए शो का ऐलान कर दिया है। जिसका पोस्टर आउट हो गया है। लेकिन नया पोस्टर आउट होते ही फैंस का गुस्सा दोनों पर फूट पड़ा है। फैंस इसे पब्लिसिटी स्टंट बता रहे हैं।

दरअसल सानिया मिर्ज़ा और शोएब मलिक का नया शो आया है। सोशल मीडिया पर पोस्टर जारी कर इस शो की घोषणा कर दी गई है। बता दें कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने अपने नए प्रोजेक्ट 'द मिर्जा मलिक शो' की घोषणा कर फैंस को चौंका दिया है। दोनों का यह शो जल्द ही पाकिस्तानी स्ट्रीमिंग सर्विस उर्दूफ्लिक्स पर दिखाया जाएगा। खुद उर्दूफ्लिक्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर इस शो का एक पोस्टर शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी है।

वहीं कुछ दिनों से मीडिया में यह खबरें चल रही थी कि शोएब मलिक और सानिया मिर्जा के बीच सबकुछ खत्म हो चुका है। दोनों का तलाक हो गया है और दोनों अपने रिश्ते को खत्म करने के लिए कुछ कानूनी प्रक्रिया का इंतजार कर रहे हैं। दरअसल साल 2017 में शोएब मलिक और पाकिस्तानी मॉडल और एक्ट्रेस आयशा ओमर के हॉट फोटोशूट के बाद इन खबरों को हवा मिली थी। बता दें स्विमिंग पूल में हॉट फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया में आते ही बवाल मच गया था। आयशा से शोएब से बढ़ती नजदीकियों के कारण ही सानिया और शोएब का तलाक हुआ है। ऐसे में दोनों के शो का ऐलान करना फैंस को भी कन्फ्यूज कर रहा है। फैंस का कहना है कि ये सब कुछ पब्लिसिटी स्टंट के लिए हैं।

हालांकि तलाक की खबरों के बीच इस कपल का नया शो पाकिस्तान में आने वाला है। इस शो में दोनों ही स्टार खिलाड़ी नजर आएंगे। शो का पोस्टर आउट होते ही फैंस ने कपल को ट्रोल करना शुरू कर दिया है और फैंस का मानना है कि शो को टीआरपी दिलाने के लिए ही जानबूझकर ऐसी खबरें फैलाई गईं हैं। वहीं सानिया फिलहाल पाकिस्तान में नहीं हैं ऐसे में साफ है कि यह शो पहले ही शूट हो चुका है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story