×

Shubman Gill: शुभमन गिल की 92 रनों की पारी को लेकर भावुक हुई सारा तेंदुलकर, तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

IND vs SL Shubman Gill: श्रीलंका के खिलाफ शुभमन गिल के आउट होने के बाद सारा की एक भावुक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है

Sachin Hari Legha
Published on: 2 Nov 2023 12:56 PM GMT
Shubman Gill
X

Shubman Gill (photo. Social Media)

IND vs SL Shubman Gill: भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच खेले जा रहे वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) के एक महत्वपूर्ण मैच में शुभमन गिल (Shubman Gill) भी आउट हो चुके हैं। जी हां, रोहित शर्मा के आउट होने के बाद शुभमन गिल ने विराट कोहली के साथ मिलकर टीम इंडिया (Team India) की पारी को 200 रनों के करीब पहुंचा दिया था। लेकिन वह खुद अपनी गलती से आउट होकर पवेलियन लौट चुके हैं।

वहीं शुभमन गिल (Shubman Gill) को वानखेड़े स्टेडियम के दशकों से खूब प्यार भी मिला। जब वह अपनी 92वें रनों की पारी समाप्त करके ड्रेसिंग रूम की तरफ जा रहे थे। तब पूरा स्टेडियम एक साथ खड़े होकर उनका अभिवादन भी कर रहा था। जिसके जवाब में भारतीय सलामी बल्लेबाज ने भी बल्ला दिखाकर सबको नमन किया। उनकी यह पारी मैच में काफी ज्यादा निर्णायक किरदार भी निभाने वाली है।

शुभमन गिल के आउट होने पर भावुक हुई सारा

आपको बताते चलें कि क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) भी यह मैच देखने के लिए वानखेड़े की स्टेडियम में पहुंची हुई है। वह शुभमन गिल (Shubman Gill) द्वारा लगाए गए चौके और छक्कों पर भी काफी ज्यादा एंजॉय करती हुई भी दिखाई दी। वहीं उनके आउट होने के बाद सारा की एक भावुक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है।

सारा तेंदुलकर शुभमन गिल के विकेट से जरूर निराश हैं, लेकिन उनकी पारी से काफी ज्यादा खुश नजर आ रही थी। उन्होंने स्टैंड में खड़े होकर शुभमन गिल (Shubman Gill) के लिए स्टैंडिंग ओवेशन भी दी। सारा तेंदुलकर की यह तस्वीर इंटरनेट पर चारों तरफ फैल चुकी है। फैंस भी अब इस पर अपने प्रतिक्रियाएं देने लगे हैं। वहीं वर्ल्ड कप के लिहाज से देखा जाए तो युवा बल्लेबाज की यह सबसे बड़ी पारी है।

शतक से चुके शुभमन गिल

गौरतलब है कि शुभमन गिल बेहतरीन लय में भी नजर आ रहे थे। लेकिन, इसके बावजूद भी वह एक खराब शॉट के चक्कर में अपना कैच विकेटकीपर के हाथों में दे बैठे। उन्होंने इस मैच में 92 गेंदों का सामना करते हुए 92 रन बनाएं। इस दौरान उनके बल्ले से 11 चौके और 02 आतिशी छक्के भी देखने को मिले। अपनी इस पारी में उन्होंने 100 के स्ट्राइक रेट से गजब की बल्लेबाजी की है।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story