×

Sara Tendulkar: सारा तेंदुलकर ने शेयर की सुपर हॉट बैकलेस आउटफिट तस्वीरें, फैंस ने खोज निकाला शुभमन गिल वाला कनेक्शन!

Shubman Gill Sara Tendulkar: सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहती हैं। वह निरंतर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से खुद की लेटेस्ट तस्वीरें अपलोड करती रहती

Sachin Hari Legha
Published on: 7 Jan 2024 11:38 AM GMT
Shubman Gill Sara Tendulkar
X

Shubman Gill Sara Tendulkar (photo. Social Media)

Shubman Gill Sara Tendulkar: भारतीय टीम के दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) एक बार फिर से मीडिया की सुर्खियों में आ चुकी है। इसका कारण उनके सोशल मीडिया एक्टिविटी भी हो सकती है। क्योंकि हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुद की एक फोटो शेयर की, इसके बाद पूरा इंटरनेट हैंग हो गया और फैंस भी क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubman Gill) का कनेक्शन ढूंढने लगे हैं।

सारा ने शेयर की बैकलेस फोटो!

आपको बताते चलें कि सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहती हैं। वह निरंतर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से खुद की लेटेस्ट तस्वीरें अपलोड करती रहती हैं। हाल ही में 27 दिसंबर 2023 को उन्होंने काली बैकलेस साड़ी में खुद की कुछ तस्वीरें शेयर की, जिसे देखने के बाद फैंस उनके दीवाने हो गए।

इस दीवानगी का आलम यह रहा कि लोगों ने उनकी इन तस्वीरों पर 3 मिलियन से भी ज्यादा लाइक बरसाए, शेयरिंग की तो हद ही पर हो गई। मगर इस बीच सारा की इन तस्वीरों के कमेंट बॉक्स में शुभमन गिल के नाम के कॉमेंट्स बहुत ज्यादा हैं। लोग यहां भी सारा और गिल का कनेक्शन खोजने लगा चुके हैं। बेरहाल यह तस्वीर खूब वायरल हो रही है और सारा इन तस्वीरों में बहुत सुंदर भी दिखाई दे रही हैं।

गौरतलाप है कि हाल ही में एक बार फिर से सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल का नाम उछलने लगा। जब वर्ल्ड कप के बाद गिल अपने दोस्तों के साथ लंदन में छुट्टियां मनाने गए हुए थे। यह स्टार बल्लेबाज लंदन में क्रिसमस और नए साल की छुट्टियों का माहौल पहले से ही छाया हुआ है और ऐसा लग रहा है कि शुबमन अपने दोस्तों के साथ खूब मस्ती कर रहे हैं। फैन्स ने उन्हें लंदन की सड़कों पर टहलते हुए देखा। पूरी तरह से काले रंग की पोशाक पहने हुए, उन्होंने लंदन की ठंड से बचने के लिए एक लंबी जैकेट पहन रखी थी। उस दौरान जैकेट में वह हमेशा की तरह डैशिंग लग रहे थे। लंदन की सड़कों पर टहलते हुए उनके कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इससे पहले खबरें थीं कि शुभमन अपनी कथित गर्लफ्रेंड सारा तेंदुलकर के साथ छुट्टियां मना रहे हैं। बाद में यह बात पूरी तरह से झूठी निकली।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story