×

IND vs ENG: टीम में मिली जगह लेकिन Playing XI में शामिल होने के लिए सरफराज खान को करना पड़ेगा इंतजार

India vs England Test: बहुत लंबे समय के बाद टीम इंडिया में सरफराज खान को जगह मिली है। लेकिन अभी भी उन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह बनाने के लिए इंतजार करना पड़ सकता है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 9 Feb 2024 4:41 PM GMT
IND vs ENG: टीम में मिली जगह लेकिन Playing XI में शामिल होने के लिए सरफराज खान को करना पड़ेगा इंतजार
X

India vs England Test: भारतीय टीम और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा मुकाबला 15 फरवरी से राजकोट में खेला जाएगा। जिसको लेकर दोनों ही टीमें तैयारियों में लगी हुई हैं। वहीं तीसरे टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया में कई स्टार खिलाड़ियों की वापसी हो सकती है। जिसके कारण सरफराज खान को प्लेइंग इलेवन में खेलने का मौका शायद ही मिलें।

बता दें 15 फरवरी से तीसरा टेस्ट मैच खेला जाएगा। ऐसे में फैंस जानना चाहते हैं कि क्या सरफराज खान राजकोट में टीम इंडिया के लिए खेलते हुए नजर आएंगे? दरअसल तीसरे टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया के बाकी बचे मैचों के लिए स्क्वॉड का भी ऐलान होने वाला है। जिसके बाद यह पता लग जाएगा कि, टीम इंडिया किस प्लेइंग 11 के साथ उतरेगी। ऐसे में सरफराज खान के साथ- साथ फैंस को भी उन्हें प्लेइंग इलेवन में देखने का इंतजार है। जो अब मुश्किल लग रहा है। बता दें, सरफराज खान को दूसरे टेस्ट से पहले टीम में केएल राहुल के रिप्लेसमेंट के तौर पर शामिल किया गया था। लेकिन उन्हें विशाखापट्टनम में खेले गए टेस्ट मैच के लिए प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया।


अब वहीं राजकोट मैच में भी सरफराज के खेलने को लेकर संशय बना हुआ है। ऐसा इसलिए क्योंकि दूसरे मैच में रजत पाटीदार को उनकी जगह प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया था। ऐसे में मैनेजमेंट पाटीदार को एक मैच के बाद बाहर शायद ही करें। इस बीच श्रेयस अय्यर भी चोटिल हो गए हैं लेकिन उनकी जगह केएल राहुल फिट होकर तीसरे टेस्ट में वापसी कर सकते हैं। ऐसे में सरफराज खान को टीम कॉम्बिनेशन के कारण इंतजार करना पड़ सकता है। इतना ही नहीं दूसरे मैच के चौथे दिन इंजर्ड होने के कारण शुभमन गिल के खेलने पर संशय बना हुआ था। लेकिन अब गिल भी तीसरे टेस्ट मैच से पहले फिट हो चुके हैं। ऐसे में अगर गिल तीसरा टेस्ट मैच खेलते हैं तो सरफराज के लिए प्लेइंग इलेवन में जगह बना पाना बेहद मुश्किल हो जाएगा। तीसरे टेस्ट मैच में तो विराट कोहली की भी वापसी हो सकती है। ऐसे में प्लेइंग इलेवन में शामिल होने के लिए सरफराज खान को अभी भी इंतजार करना पड़ सकता है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story