×

फुटबाल विश्व कप क्वालीफायर में इंग्लैंड टीम की कप्तानी केन के हाथों में

Rishi
Published on: 10 Jun 2017 8:46 AM GMT
फुटबाल विश्व कप क्वालीफायर में इंग्लैंड टीम की कप्तानी केन के हाथों में
X

लंदन : टोटेनहम हॉटस्पर के स्ट्राइकर हैरी केन विश्व कप क्वालीफायर में शनिवार को स्कॉटलैंड के खिलाफ होने वाले मैच में इंग्लैंड टीम की कमान संभालेंगे। दोनों टीमों के बीच क्वालीफायर मैच हेम्पडन पार्क में खेला जाएगा।

केन ने इंग्लैंड की राष्ट्रीय फुटबाल टीम के लिए पिछला मैच चार सितम्बर, 2016 में खेला था। चोटिल होने के कारण वह टीम के साथ और कोई मैच नहीं खेल पाए।

ये भी देखें :डोनाल्ड ट्रंप ने कतर को आतंकवाद रोकने की चेतावनी दी

स्कॉटलैंड के खिलाफ खेले जाने वाले विश्व कप क्वालीफायर मैच से केन अपनी राष्ट्रीय टीम में वापसी कर रहे हैं। वह इंग्लैंड टीम के 119वें कप्तान हैं।

इंग्लैंड फुटबाल टीम के पूर्व कप्तान वेन रूनी को इस मैच के लिए टीम में शामिल नहीं किया गया है।

टीम के कप्तान गारेथ साउथगेट ने कहा, "मैं केन को बढ़ावा देना चाहता था। वह काफी अच्छे खिलाड़ी हैं और टीम का कप्तान होना सम्मान की बात है।"

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story