IND vs AUS: मनीष पांडे के रूप में टीम इंडिया को छठा झटका, स्कोर- 226/6

aman
By aman
Published on: 21 Sep 2017 10:22 AM GMT
IND vs AUS: मनीष पांडे के रूप में टीम इंडिया को छठा झटका, स्कोर- 226/6
X

कोलकाता: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज़ का दूसरा मैच कोलकाता के ईडन गार्डन में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी का फैसला लिया। भारत ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 28 ओवर में 03 विकेट खोकर 135 रन बना लिए हैं। कोहली अर्धशतक ठोककर क्रीज पर हैं।

इससे पहले रोहित शर्मा 7 रन बनाकर कपल्टर नाइल की गेंद पर गेंदबाज़ को ही कैच थमा बैठे। भारत को दूसरा झटका रहाणे के रूप में लगा। रहाणे 55 रन बनाने के बाद रन आउट हो गए। टीम इंडिया को तीसरे झटके के रूप में मनीष पांडे का विकेट गिरा। मनीष पांडे मात्र 3 रन बनाकर चलते बने।

भारतीय टीम में नहीं हुआ कोई बदलाव

इस मैच के लिए भारतीय टीम में कोई बदलाव नहीं किया गया है। वहीं, ऑस्ट्रेलियाई टीम में दो बदलाव किए गए हैं। एडम जांपा की जगह एस्टन एगर और फॉकनर की जगह केन रिचर्डसन को टीम में जगह दी गई है।

बता दें, कि इस वनडे सीरीज़ में टीम इंडिया पहला मैच जीत चुकी है। पांच मैच की इस सीरीज़ में उसने 1-0 की बढ़त बना ली है। ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीव कप्तान स्टीव स्मिथ का ये 100वां वनडे मैच है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story