×

Raksha Bandhan: भारतीय क्रिकेटरों ने इस तरह मनाया रक्षाबंधन का त्योहार, यहां देखें तस्वीरें

Raksha Bandhan: भारतीय क्रिकेटरों ने रक्षाबंधन के मौके पर सोशल मीडिया पर अपनी बहन और भाई के साथ तस्वीर शेयर की है। विराट कोहली से लेकर स्मृति मंधाना तक सभी ने भाई-बहन के इस त्योहार को मनाया।

Aakash Mishra
Written By Aakash Mishra
Published on: 11 Aug 2022 2:28 PM GMT (Updated on: 11 Aug 2022 2:28 PM GMT)
Raksha Bandhan: भारतीय क्रिकेटरों ने इस तरह मनाया रक्षाबंधन का त्योहार, यहां देखें तस्वीरें
X

Raksha Bandhan: आज भारत में रक्षाबंधन का त्योहार मनाया जा रहा है। यह त्योहार भाई बहन के प्यारे से रिश्ते को दर्शाता है। रक्षाबंधन के इस मौके पर भारतीय क्रिकेटर ने भी अपने भाई और बहनों के साथ इस त्योहार को मनाया, साथ ही सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा कर अपने फैंस को शुभकामनाएं भी दी।

भारत के कई पूर्व और वर्तमान क्रिकेटरों ने अपनी और भाई के साथ तस्वीर साझा की है। विराट कोहली, सचिन तेंदुलकर, स्मृति मंधाना और सुरेश रैना ने सभी को शुभकामनाएं दी हैं।

विराट ने अपनी बहन और स्मृति ने अपने भाई को याद किया

विराट ने अपनी बहन के साथ तस्वीर साझा की है। वहीं, भारतीय महिला क्रिकेट टीम की सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना ने अपने भाई और भाभी की तस्वीर साझा करते हुए बताया कि उन्हें उनकी याद आ रही है।


स्मृति मंधाना ने अपने भाई और भाभी की तस्वीर साझा की (फोटो: सोशल मीडिया)

सचिन ने बहन को जिंदगी का सबसे बड़ा तोहफा बताया

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने भी सोशल मीडिया पर बहन के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, "मुझे मेरी जिंदगी का पहला बैट देने से लेकर हमेशा मेरे साथ खड़े रहने तक, मेरी बहन मेरी जिंदगी का सबसे बड़ा तोहफा रही हैं।"

रैना ने रक्षाबंधन के मौके पर बहन का धन्यवाद किया

पूर्व भारतीय खिलाड़ी सुरेश रैना ने भी रक्षाबंधन के मौके पर अपनी बहन के साथ राखी बंधवाते हुए तस्वीर साझा की है। उन्सहोंने तस्भीवीर शेयर करते हुए लिखा है, "भाइयों और बहनों को रक्षाबंधन की बहुत-बहुत बधाई। रेणु दीदी, मेरी सबसे अच्छी दोस्त और मेरी शुभचिंतक होने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। हमेशा इतना प्यार करने और समझने के लिए धन्यवाद। आपको मेरी बहन के रूप में पाकर यह मेरे लिए सौभाग्य की बात है। आपके हमेशा अच्छे स्वास्थ्य और खुशियों की कामना करता हूं।"


Aakash Mishra

Aakash Mishra

Next Story