GOOD NEWS: टेनिस की नंबर वन प्लेयर सेरेना विलियम्स, 4-5 महीने बाद जीतने वाली है मां बनने का खिताब

न्यूयॉर्क: टेनिस सनसनी  सेरेना विलियम्स मां बनने वाली हैं। इस खबर की पुष्टि खुद सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट कर सेरेना ने की है। लिखा- ’20 हफ्ते’। इस फोटो में वे यलो कलर का स्विम सूट पहने हुए हैं। यह खबर मीडिया में आते ही लोगों ने सेरेना को बधाई देना शुरू कर दिया। द वुमन टेनिस एसोसिएशन ने भी सेरेना को ट्वीट कर बधाई दी है।
आगे…


एक रिपोर्ट के अनुसार सेरेना विलियम्स के मीडिया रिप्रेजेंटेटिव ने इस बात की पुष्टि की है और कहा है कि यह  बताते हुए  खुशी हो रही है कि सेरेना मां बनने वाली हैं।  सेरेना ने यह फोटो स्नैपचैट पर पोस्ट की। इस फोटो में वह एक मिरर के सामने खड़ी हैं। उनके हाथ में मोबाइल है और यलो कलर का स्विम सूट पहने हैं। नीचे कैप्शन में लिखा है- ’20 हफ्ते।

बता दें कि उन्होंने कुछ वक्त पहले रेड्डिट के को-फाउंडर एलेक्सिस ओहानियन से सगाई की थी। यह जानकारी भी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी थी। बाद में सेरेना ने अपनी पोस्ट को डिलीट कर दिया। इस  तरह के रवैया उनके फैंस हैरान है।

आगे…

 

us open tennis serena

नंबर वन प्लेयर का रिकॉर्ड
इसी साल सेरेना ने विम्‍बंलडन में अपने करियर का 71वां सिंगल्‍स खिताब जीता है। इनमें से 22 ग्रांड स्‍लैम सिंगल्‍स खिताब उनके नाम हैं। इस रिकॉर्ड के साथ ही वे टेनिस प्लेयर स्‍टेफी ग्राफ के रिकॉर्ड की बराबरी कर चुकी हैं। उनके नाम 186 हफ्तों तक दुनिया की नंबर वन प्लेयर रहने का रिकॉर्ड भी है।