भारत-पाकिस्तान मैच कब: शाहिद अफरीदी ने बताया, मोदी सरकार से जोड़ा कनेक्शन

पाकिस्तानी क्रिकेटरों को IPL में खेलने का मौका नहीं मिल रहा है। इसे लेकर पाकिस्तानी क्रिकेटरों में बौखलाहट साफ़ दिखाई दे रही हैं।

Shahid Afridi

Shahid Afridi (file pic )

IPL 2020 की दीवानगी देखने लायक हैं हर तरफ लोग अपने पसंदीदा प्लेयर्स को चीयर करते नज़र आ रहे हैं। वही भारत पाकिस्तान के बीच लोगों को मैच देखे अर्ज़ा बीत गया। इसी बीच पाकिस्तानी क्रिकेटरों को IPL में खेलने का मौका नहीं मिल रहा है। इसे लेकर पाकिस्तानी क्रिकेटरों में बौखलाहट साफ़ दिखाई दे रही हैं।

अफरीदी का भारत के पीएम मोदी पर वार

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी ने हाल ही में एक बयान जारी किया हैं जिसमें वो भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अपने खिलाडियों के बारे में अपना राय दिया हैं। शाहिद अफरीदी का कहना हैं कि जब तक भारत में नरेंद्र मोदी की सरकार रहेगी तब तक भारत और पाकिस्तान के बीच बाइलेट्रल सीरीज नहीं हो सकती है। यही नहीं अफरीदी ने यह भी कहां कि पाकिस्तानी क्रिकेटर आईपीएल को मिस कर रहे हैं। अफरीदी के मुताबिक पाकिस्तान के युवा क्रिकेटरों को इस लीग में खेलने का काफी फायदा होता।

मोदी सरकार के रहते खेल ही उम्मीद नहीं

पाकिस्तानी चैनल अरब न्यूज़ से बातचीत करते हुए अफरीदी ने कहा कि पकिस्तान की सरकार भारत से क्रिकेट खेलने के लिए तैयार है लेकिन भारत में मोदी सरकार के रहते दोनों देख के बीच क्रिकेट खेलने की कोई उम्मीद नहीं है। जब तक यह सरकार भारत में हैं तब तक भारत और पाकिस्तान के बीच कोई बाइलेट्रल सीरीज नहीं हो सकती है। जिसकी वजह से पाकिस्तानी खिलाड़ियों को दुनिया की सबसे महंगी क्रिकेट लीग आईपीएल में न खेलने की वजह से काफी नुकसान हो रहा है।

ये भी पढ़ें-   बच्चे की सफलता: इन ग्रहों पर करता है निर्भर, जानें कैसे बनाएं इनको मजबूत

भारत-पाकिस्तान मैच

आपको बता दें, भारत और पाकिस्तान के बीच साल 2007 में सीरीज़ हुई थी। जिसमें तीन टेस्ट मैचों की सीरीज़ को भारत ने 1-0 से जीता था।उसके बाद से दोनों टीमों के बीच पिछले सात साल से कोई वनडे बाइलैट्रल सीरीज़ नहीं हुई है। साल 2013 में पाकिस्तान ने भारत का दौरा किया था। पाकिस्तान को उस सीरीज़ में 2-1 से जीत मिली थी।

ये भी पढ़ें-   हिमाचल प्रदेश में कोरोना के 317 नए मामले, 24 घंटे में 7 की मौत, अब तक 159 मौतें

 दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App