×

Shahrukh Khan on Gautam Gambhir: गौतम गंभीर के केकेआर से फिर से जुड़ने पर फ्रेंचाइजी ने मालिक शाहरुख खान ने कहा ‘मेंटर के रूप में नए अवतार’

Gautam Gambhir Shahrukh Khan on Gautam Gambhir: गंभीर हमेशा हमारे परिवार का हिस्सा रहे हैं - उनकी बहुत याद आती थी - गौतम ने मेंटर के रूप में नए अवतार के साथ टीम केकेआर में

Sachin Hari Legha
Published on: 22 Nov 2023 7:46 AM GMT
Shahrukh Khan on Gautam Gambhir
X

Shahrukh Khan on Gautam Gambhir (photo. Social Media)

Gautam Gambhir Shahrukh Khan on Gautam Gambhir: कोलकाता नाइट राइडर्स के पूर्व चैंपियन कप्तान गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) एक बार फिर से अपनी पुरानी टीम कर के साथ जुड़ चुके हैं। बुधवार, 22 नवंबर 2023 को यह खबर सामने आई है कि गौतम गंभीर अब लखनऊ सुपरजाइंट्स का साथ छोड़कर कोलकाता नाइट राइडर्स के मैंटोर बन चुके हैं। 2024 के आईपीएल में वह कोलकाता नाइट राइडर्स की जर्सी में दिखाई देने वाले हैं, उनकी इस वापसी पर फ्रेंचाइजी के मालिक शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की भी टिप्पणी आ चुकी है।

शाहरुख खान ने गंभीर की वापसी पर दिया बयान

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शाहरुख खान और गौतम गंभीर बड़े अरसे से गहरे दोस्त रहे हैं। दोनों की दोस्ती के किस्से भी विश्व विख्यात मशहूर हैं। शाहरुख खान की टीम को गौतम गंभीर ने ही दो बार आईपीएल की ट्रॉफी जीतवाई है। वहीं हाल ही में कुछ समय पहले ही गौतम गंभीर ने शाहरुख खान के बंगलो मन्नत में आकर उनसे मुलाकात भी की थी और अब उनकी वापसी की खबर ने तमाम मीडिया जगत को भी हैरान कर दिया है। इस पर अब शाहरुख खान की भी प्रतिक्रिया सामने आई है।

स्टार कप्तान रहे गौतम गंभीर (Shahrukh Khan) की वापसी पर शाहरुख खान ने कहा, “गंभीर हमेशा हमारे परिवार का हिस्सा रहे हैं - उनकी बहुत याद आती थी - गौतम ने मेंटर के रूप में नए अवतार के साथ टीम केकेआर में जादू पैदा करने के लिए कभी न हार मानने वाली भावना और खेल भावना पैदा की।”

गौतम गंभीर ने ट्वीट कर साझा की जानकारी

गौरतलब है कि अपनी वापसी पर गौतम गंभीर ने भी ट्वीट कर जानकारी साझा की थी, इस दौरान उन्होंने कहा, “मैं लखनऊ सुपर जाइंट्स के साथ अपनी त्रुटिहीन यात्रा की समाप्ति की घोषणा करता हूं, मैं सभी खिलाड़ियों, कोचों, सहयोगी स्टाफ और इस यात्रा को यादगार बनाने वाले प्रत्येक व्यक्ति के प्रति प्यार और अपार कृतज्ञता से भर जाता हूं। मैं इस उल्लेखनीय फ्रेंचाइजी के निर्माण में उनके प्रेरक नेतृत्व और मेरे सभी प्रयासों में उनके जबरदस्त समर्थन के लिए डॉ. संजीव गोयनका को धन्यवाद देना चाहता हूं। मुझे यकीन है कि टीम भविष्य में चमत्कार करेगी और प्रत्येक एलएसजी प्रशंसक को गौरवान्वित करेगी। सभी को बहुत-बहुत शुभकामनाएँ एलएसजी ब्रिगेड!”

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story