×

Shakib Al Hasan Spanking: बांग्लादेश में हुई शाकिब अल हसन की जमकर कुटाई, पब्लिक ने कपड़े खींच-खींचकर धोया! वीडियो हुआ वायरल

World Cup 2023 Shakib Al Hasan Spanking: वीडियो में दिखाई दे रहे हैं कि कुछ फैंस शाकिब अल हसन की शर्ट खींच-खींच कर उन्हें मार लगाने के लिए झड़प रहे हैं

Sachin Hari Legha
Published on: 22 Nov 2023 9:43 AM GMT
Shakib Al Hasan Spanking
X

Shakib Al Hasan Spanking (photo. Social Media)

World Cup 2023 Shakib Al Hasan Spanking: भारत में हाल ही में आयोजित हुए वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) में दुनिया भर की 9 टीमों ने भारत के साथ प्रतिभाग लिया। इस दौरान इस लिस्ट में बांग्लादेश का भी नाम शामिल था। बांग्लादेश की क्रिकेट टीम का प्रदर्शन टूर्नामेंट में बेशक खराब रहा हो, लेकिन कप्तान शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) ने पूरे टूर्नामेंट के दौरान बहुत ज्यादा सुर्खियां बटोरी। हालांकि जैसे ही वह अपने वतन वापस लौटे, वहां पर उन्हें फैंस द्वारा दुर्व्यवहार का भी सामना करना पड़ा। जिसका एक वीडियो भी वायरल होने लगा है।

शाकिब अल हसन की हुई पिटाई

आपको बताते चलें कि बांग्लादेश वर्ल्ड कप हारने के बाद जैसे ही अपने देश लौटे, उस दौरान शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) की पिटाई हो गई। सोशल मीडिया पर उनकी पिटाई का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। हालांकि यह वीडियो कितना पुराना है या फिर कितने समय पहले का है। इस बात की पुष्टि न्यूजट्रैक नहीं करता है। लेकिन, शाकिब को बांग्लादेशी भीड़ बुरी तरीके से मार लगाती, हुई वीडियो में जरूर दिखाई दे रही है।

ट्विटर पर वायरल हो रहे इस वीडियो में शेयर करने वाले व्यक्ति ने यह भी लिखा है कि वर्ल्ड कप के बाद बांग्लादेश में शाकिब अल हसन का उनके फैंस ने बहुत ही जोरदार स्वागत किया है। इस कैप्शन से तो यही लगता है कि ये वीडियो हाल ही का है। वीडियो में दिखाई दे रहे हैं कि कुछ फैंस शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) की शर्ट खींच-खींच कर उन्हें मार लगाने के लिए झड़प रहे हैं। सुरक्षा कर्मियों ने जैसे-तैसे शाकीब को भीड़ से दूर निकाला, इस दौरान शाकिब भी काफी ज्यादा नर्वस दिखाई दे रहे हैं।

वर्ल्ड कप में बांग्लादेश का प्रदर्शन

गौरतलब है कि वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) में बांग्लादेश का प्रदर्शन बहुत ही ज्यादा घटिया रहा। टीम लीग स्टेज के केवल दो मैच ही जीत पाई। यही दोनों मैच बांग्लादेश ने नीदरलैंड्स और श्रीलंका के खिलाफ जीते थे। वह दोनों टीमें इस बार 9वें और 10वें स्थान पर रही थीं। वहीं बांग्लादेश लीग स्टेज में 08वें नंबर पर रही, इसके अलावा शाकिब अल हसन एंजेलो मैथ्यूज को टाइम आउट के जरिए आउट की अपील को लेकर भी काफी ज्यादा चर्चा में रहे। उनकी इस अपील के लिए उन्हें दुनिया भर से बहुत ज्यादा आलोचना भी झेलनी पड़ी। इसके साथ ही श्रीलंका से उनकी अलग लड़ाई भी शुरू हो गई है।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story