×

Shan Masood: कप्तानी के पहले मैच को ऑस्ट्रेलिया से 360 रनों से हारने के बाद बौखलाए शान मसूद, कहा ‘हमें पहले कहते की वो 110 ओवर खेलेंगे...’

PAK vs AUS Shan Masood: शान मसूद ने कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया, लेकिन मैच हारने के बाद उनकी बौखलाहट स्पष्ट दिखाई दी, उन्होंने हार को लेकर बेहद ही विचित्र बयान दिया

Sachin Hari Legha
Published on: 17 Dec 2023 10:33 AM GMT
Shan Masood
X

Shan Masood (photo. Social Media)

PAK vs AUS Shan Masood: पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया (PAK vs AUS) के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला पर्थ में खेला गया। जो कि ऑस्ट्रेलिया के नाम रहा, ऑस्ट्रेलिया ने इस मैच को 360 रनों After losing the first match of captaincy to Australia by 360 runs, Shan Masood was upsetसे जीता। हालांकि मुकाबले में बतौर कप्तान डेब्यू कर रहे शान मसूद (Shan Masood) ने भी कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया। लेकिन मैच हारने के बाद उनकी बौखलाहट स्पष्ट दिखाई दी। अपनी स्टेटमेंट के जरिए उन्होंने हार को लेकर बेहद ही विचित्र बयान दिया।

हार से बौखलाए पाकिस्तानी कप्तान

आपको बताते चलें कि 360 रनों से मैच हार जाने के बाद बौखलाए पाकिस्तान कप्तान शान मसूद (Shan Masood) ने कहा, “देखिए, जब आप इन तटों पर आते हैं, तो आप प्रगति की तलाश में रहते हैं। अगर आपने हमसे कहा होता कि ऑस्ट्रेलिया 110 ओवर खेलेगा और हम 100 ओवर खेलेंगे, तो मैंने वह मान लिया होता। हम तेजी से रन बना सकते थे और 60-70 रन शायद उस बढ़त को बड़े स्तर तक बनाए रखने में अंतर साबित होते। अनुशासन एक ऐसी चीज़ है जिसे हम ऑस्ट्रेलियाई आक्रमण से सीखेंगे। हमने 15 विकेट लिए हैं और हमें 20 विकेट लेने का लक्ष्य रखना है। जब आपके पास चार-सीम आक्रमण में दो पदार्पणकर्ता हों तो यह कभी भी आसान नहीं होता है। उनके पास प्रथम श्रेणी रिकॉर्ड है, और उनके पास बहुत सारे ओवर हैं। आमेर की गति अच्छी थी और खुर्रम की सटीकता अच्छी थी। हम सकारात्मक बातें लेंगे और उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया।”

वहीं मुकाबले में जीत के बाद ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस (Pat Cummins) ने कहा, “गर्मियों की शानदार शुरुआत। सब कुछ वास्तव में अपनी जगह पर था, इसलिए इससे अधिक खुशी नहीं हो सकती थी। हमने यहां काफी क्रिकेट खेला है, यह एक अनुभवी टीम है। इसलिए तैयारी बहुत शांत और आरामदायक थी। वार्नर का स्कोर बहुत बड़ा था। शुरुआत में उनकी और ख्वाजा की साझेदारी ने वास्तव में हमारे लिए स्थिति तैयार कर दी। (पहले दिन) लगभग 350 रन बनाने के लिए, हम वास्तव में पहले दिन से ही खेल में आगे थे।”

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story