×

Shane Warne Accident: बाइक एक्सीडेंट के बाद बुरी तरह से घायल हुए शेन वार्न, पैर टूटने की आशंका

Shane Warne Accident: बाइक एक्सीडेंट के बाद ऑस्ट्रेलियाई स्पिन-बॉलर शेन वार्न बुरी तरह से घायल हुए हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, वार्न के कूल्हे, पैर और टखने में चोट लगने की संभावना है।

Chitra Singh
Written By Chitra SinghNewstrack Network
Published on: 29 Nov 2021 7:31 AM GMT
Shane Warne Accident
X
शेन वार्न- बाइक एक्सीडेंट (डिजाइन फोटो- सोशल मीडिया)

Shane Warne Accident: ऑस्ट्रेलियाई स्पिन-बॉलिंग (australian spin bowling) आइकन शेन वार्न पर एक बाइक दुर्घटना (shane warne accident) का शिकार हो गए। शेन वॉर्न की चोट (shane warne injury) को लेकर बताया जा रहा है कि दुर्घटना में वार्न को कई जगहों पर चोट (shane warne injured) लगी है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, वार्न के कूल्हे, पैर और टखने में चोट लगी थी।

दरअसल, 52 वर्षीय शेन वार्न (Shane Warne age) 28 नवंबर 2021 को मेलबर्न में अपने बेटे (shane warne son) जैक्सन के साथ बाइक राइड पर निकले थे। इसी दौरान बाइक से फिसल गई, जिसके कारण वे दुर्घटना का शिकार (shane warne bike accident) हो गए थे। बताया जा रहा है कि उनकी बाइक 15 मीटर से अधिक तक फिसल गई थी। हालांकि इस दौरान उन्हें कोई गंभीर चोट नहीं लगी, लेकिन जब वार्न सोमवार (29 नवंबर) को सुबह जगे, तो उन्हें शरीर के हिस्सों में काफी दर्द महसूस हुआ जिसके बाद वे सुबह अपना चेक-अप कराने के लिए अस्पताल गए।

दुर्घटना के बाद शेन वार्न का आया बयान

वार्न अपने कूल्हे को क्षतिग्रस्त होने से चिंतित थे और उन्हें डर था कि उनका पैर या टखना टूट गया होगा। दुर्घटना के बाद शेन वार्न का बयान सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शेन वार्न ने कहा, "मुझे थोड़ी चोट लगी है और बहुत दर्द हो रहा है। मुझे लगा कि मैं ठीक हूं, लेकिन आज सुबह मैं जब उठा तब मै ठीक से चल भी नहीं पा रहा था। इसलिए मैं चेकअप के लिए अस्पताल जा रहा हूं। टखना बहुत अच्छा नहीं है, लेकिन उम्मीद है कि यह सिर्फ चोट लगी है। मुझे लगता है कि कूल्हे में भी चोट लगी है, क्योकि एक्सीडेंट के दौरान बाइक मेरे पैर पर जा गिरी थी। उम्मीद है कि यह टूटा नहीं है और मैं गाबा में पहले टेस्ट में वहां शामिल रहूंगा।"

दिग्गज गेंदबाजों में से एक हैं शेन वार्न

शेन वार्न एक दिग्गज गेंदबाजों में से एक हैं। लेग-स्पिन के जादूगर कहे जाने वाले वार्न ने ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए 145 टेस्ट (shane warne test matches) और 194 एकदिवसीय मैच (shane warne odi matches) खेले हैं। वार्न ने सफेद फलालैन में (shane warne test wickets) 708 टेस्ट विकेट लिए, जबकि वनडे में उन्होंने 293 विकेट (shane warne odi wickets) लिए। वॉर्न ने 1999 वर्ल्ड कप के फाइनल में प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड जीता था। 2007 में वॉर्न ने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास (Shane Warne retirement) ले लिया लेकिन 2011 तक क्लब स्तर पर प्रतिस्पर्धा करना जारी रखा।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story