×

भारतीय क्रिकेटर शार्दुल ठाकुर ने रचाई शादी, टीम इंडिया के ये खिलाड़ी भी हुए शामिल

Shardul Thakur Marriage: टीम इंडिया में लॉर्ड के नाम से मशहूर शार्दुल ठाकुर सोमवार को शादी के बंधन में बंध गए। शार्दुल ठाकुर ने मिताली पारुलकर के साथ सात फेरे लिए। शार्दुल-मिताली की सगाई साल 2021 में हुई थी।

Suryakant Soni
Written By Suryakant Soni
Published on: 27 Feb 2023 3:30 PM GMT
Shardul Thakur Marriage
X

Shardul Thakur Marriage

Shardul Thakur Marriage: टीम इंडिया में लॉर्ड के नाम से मशहूर शार्दुल ठाकुर सोमवार को शादी के बंधन में बंध गए। शार्दुल ठाकुर ने मिताली पारुलकर के साथ सात फेरे लिए। शार्दुल-मिताली की सगाई साल 2021 में हुई थी। अब करीब 15 महीने बाद ये दोनों शादी के बंधन में बंधे है। शार्दुल ठाकुर की पत्नी मिताली कोल्हापुर की है। 2010 में बैंकिंग के अपने पैशन को फॉलो करने के लिए मिताली ने कारपोरेट जॉब छोड़ दी थी। बताया जाता है कि दोनों पिछले काफी सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे।

मिताली ने मॉडलिंग में आजमाया अपना हाथ:

बता दें शार्दुल की पत्नी मिताली काफी पढ़ी-लिखी है। वो मॉडलिंग में भी अपना हाथ आजमा चुकी है। इसके अलावा वह कई बड़ी कंपनियों में सेक्रेटरी के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभी वो एक बेकरी कंपनी चलाती हैं। शार्दुल ठाकुर और उनकी पत्नी मिताली पारुलकर की पहली फोटो सामने आई है। खूबसूरती के मामले में भी मिताली पारुलकर बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को पीछे छोड़ती है।

टीम इंडिया के ये खिलाड़ी हुए शामिल:

भारतीय क्रिकेटर शार्दुल ठाकुर और मिताली पारुलकर की शादी में कई खिलाड़ी शामिल हुए। शार्दुल की शादी में रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर जैसे क्रिकेटर शामिल हुए। इनके साथ युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा और रोहित की पत्नी रितिका सजदेह भी मौजूद रहीं। शार्दुल ने जनवरी 2023 के बाद से कोई अंतरराष्ट्रीय मुकाबला नहीं खेला है। उन्होंने आखिरी टेस्ट जुलाई 2022 में खेला था।

केएल राहुल ने भी हाल ही में रचाई शादी:

बता दें शार्दुल ठाकुर से पहले टीम इंडिया के स्टाइलिश बल्लेबाज केएल राहुल अब शादी के बंधन में बंधे है। केएल राहुल ने सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी से शादी रचाई है। अभी तक केएल राहुल टीम इंडिया के उप-कप्तान थे, लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट के बाद उन्हें उपकप्तानी पद से हटा दिया है। हार्दिक पंड्या-नताशा स्तांकोविक ने भी हाल ही में उदयपुर में शादी रचाई है। जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story