×

शिखर धवन ने किया युजवेंद्र चहल का पर्दाफाश!, बताया क्यों Yuzi बने कुली..? देखें मजेदार वीडियो

Yuzi ka sach video: टीम इंडिया बुधवार न्यूज़ीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला खेलने मैदान पर उतरेगी। इस मैच से पहले टीम इंडिया के कप्तान शिखर और युजवेंद्र चहल का एक बड़ा ही फनी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Suryakant Soni
Written By Suryakant Soni
Published on: 29 Nov 2022 5:01 AM GMT (Updated on: 29 Nov 2022 5:02 AM GMT)
Yuzi ka sach video
X

Yuzi ka sach video: टीम इंडिया बुधवार न्यूज़ीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला खेलने मैदान पर उतरेगी। इस मैच से पहले टीम इंडिया के कप्तान शिखर और युजवेंद्र चहल का एक बड़ा ही फनी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। टीम इंडिया के कप्तान धवन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक शॉर्ट वीडियो क्लिप शेयर किया है, जिसको फैंस काफी लाइक और शेयर कर रहे हैं। इस वीडियो क्लिप में धवन युजवेंद्र चहल और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा के साथ मज़ाक करते नज़र आ रहे हैं।

धवन ने कैप्शन दिया, यूजी का सच, हुआ पर्दाफाश!

बता दें इस शॉर्ट वीडियो में शिखर धवन ने जमकर युजवेंद्र चहल का मज़ाक बनाया। उन्होंने वीडियो की सच में कहा कि ''यूजी का सच..हुआ पर्दाफाश, उसके बाद उन्होंने युजवेंद्र चहल की तरफ अपने मोबाइल कैमरे को किया। जिसमें युजवेंद्र चहल एक साथ दो सूटकेस और दो बैग का बोझ उठाते दिखाई दे रहे थे। इतने में उन्होंने कैमरे को उनके पीछे सिर्फ एक सूटकेस लेकर आती उनकी पत्नी को दिखाया। उन्होंने दोनों से मज़ाक किया। इस दौरान धनश्री कहती हुई दिखाई दी कि ''मेरे पैर में काफी तकलीफ है वरना सारा बोझ मैं ही उठती हूं, इसके साथ उन्होंने चहल के लिए कहा कि 'वो इतना बोझ एक साथ उठाएंगे तो स्ट्रांग बनेंगे।'' अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब छा रहा है।

धवन और युजवेंद्र की अच्छी बॉन्डिंग:

टीम इंडिया के न्यूज़ीलैंड दौरे पर कप्तान शिखर धवन हमेशा मज़ाक के मूड में दिखाई देते हैं। वो टीम के माहौल को भी खुशनुमा बनाने में कोई कमी नहीं आने देते हैं। धवन और चहल की अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती हैं। इससे पहले भी दोनों के मज़ाक के वीडियो काफी देखने को मिलते हैं। अब एक बार फिर दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस को काफी रास आया है। अफ्रीका के खिलाफ सीरीज जीत के बाद उनका डांस वाला वीडियो काफी चर्चा में रहा था।

बुधवार को टीम इंडिया खेलेगी निर्णायक मुकाबला:

तीन मैचों की वनडे सीरीज में पहले मैच में कीवी टीम ने धमाकेदार जीत दर्ज की। जबकि दूसरा वनडे मैच बारिश के धूल गया। अब मेजबान टीम सीरीज में 1-0 से आगे चल रही है। अब सीरीज का अगला और आखिरी मुकाबला टीम इंडिया के लिहाज से बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा है। धवन की कप्तानी में टीम इंडिया आज तक कोई सीरीज नहीं हारी है। लेकिन अब इस सीरीज में धवन की कप्तानी में पहली सीरीज हार का खतरा मंडराने लगा है।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story