×

बाबा दरबार में 'गब्बर': गाबा की जीत के बाद काशी पहुंचे शिखर धवन, हुए वायरल

सप्तऋषि आरती खत्म होने के ठीक बाद शिखर श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे। इस दौरान मास्क और कंबल से मुंह ढंक कर उन्होंने अपनी पहचान छिपाने का पूरा प्रयास किया लेकिन उनके प्रशंसक उन्हें पहचान गए।

Roshni Khan
Published on: 20 Jan 2021 9:25 AM GMT
बाबा दरबार में गब्बर: गाबा की जीत के बाद काशी पहुंचे शिखर धवन, हुए वायरल
X
बाबा दरबार में 'गब्बर': गाबा की जीत के बाद काशी पहुंचे शिखर धवन, हुए वायरल (PC: social media)

वाराणसी: गाबा में टीम इंडिया की ऐतिहासिक जीत के बाद जश्न का दौर जारी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लगायत देश के दिग्गज खिलाड़ियों ने टीम इंडिया के लड़ाकों को अपने अंदाज में शुभकामनाएं दी। इस बीच सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने अपनी टीम की जीत के बाद काशी विश्वनाथ मंदिर और बाबा काल भैरव के मंदिर में हाजिरी लगाई और भगवान का आशीर्वाद लिया।

ये भी पढ़ें:नौकरी पर बड़ा ऐलान: कोरोना में गई जॉब तो ऐसे करें आवेदन, मिल गया सुनहरा मौका

मास्क उतरते ही श्रद्धालुओं ने पहचाना

सप्तऋषि आरती खत्म होने के ठीक बाद शिखर श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे। इस दौरान मास्क और कंबल से मुंह ढंक कर उन्होंने अपनी पहचान छिपाने का पूरा प्रयास किया लेकिन उनके प्रशंसक उन्हें पहचान गए। इसके साथ ही हाथ मिलाने और बधाई देने की होड़ लग गई।उन्होंने प्रशंसकों को नाराज नहीं किया और विधि-विधान से दर्शन-पूजन के बाद प्रशंसकों के साथ तस्वीरें खिंचवाईं और सेल्फी का भी मौका दिया।

ये भी पढ़ें:कानपुर देहात: बीजेपी ने शुरू की पंचायत चुनाव की तैयारी, अभियान किया शुरू

बाबा काल भैरव का लिया आशीर्वाद लिया

इसके बाद शिखर धवन कालभैरव मंदिर में भी दर्शन-पूजन के साथ बाबा की आरती की और तेल अर्पित किया। शिखर ने गंगा घाटों का भी आनंद लिया। यहाँ पर उन्होंने टीम इंडिया के खिलाड़ियों की तारीफ़ करते हुए एक वीडियो भी बनाया। खिलाड़ियों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

रिपोर्ट- आशुतोष सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story