×

कानपुर देहात: बीजेपी ने शुरू की पंचायत चुनाव की तैयारी, अभियान किया शुरू

जन सम्पर्क अभियान तो कही कम्बल वितरण का आयोजन बीजेपी नेताओं द्वारा किया जा रहा है। इसी के चलते कानपुर देहात में भी भाजपा ने पंचायत चुनाव की तैयारियों को शुरू कर दिया है।

Roshni Khan
Published on: 20 Jan 2021 8:27 AM GMT
कानपुर देहात: बीजेपी ने शुरू की पंचायत चुनाव की तैयारी, अभियान किया शुरू
X
कानपुर देहात: बीजेपी ने शुरू की पंचायत चुनाव की तैयारी, अभियान किया शुरू (PC: social media)

कानपुर देहात: निर्वाचन आयोग ने भले ही अभी त्रिस्तरीय पंचायत की तिथियां घोषित न की हो। लेकिन भाजपा ने पंचायत चुनावों के लिए अभी से तैयारियां शुरू कर दी है। भाजपा के बड़े नेताओं ने जनता से सीधे संवाद करने से लेकर कई कार्यक्रमों का आयोजन कर जन सम्पर्क करने के साथ जनता में अपनी पैठ बनाने की कवायद शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें:दिल्ली: कृषि कानून पर गठित कमेटी पर सवाल उठाना ठीक नहीं- सुप्रीम कोर्ट

भाजपा ने पंचायत चुनाव की तैयारियों को शुरू कर दिया है

कही जन सम्पर्क अभियान तो कही कम्बल वितरण का आयोजन बीजेपी नेताओं द्वारा किया जा रहा है। इसी के चलते कानपुर देहात में भी भाजपा ने पंचायत चुनाव की तैयारियों को शुरू कर दिया है। जिसकी कमान बीजेपी के फायर ब्रांड नेता और बीजेपी के पंचायत चुनाव के कानपुर बुंदेलखंड प्रभारी यूपी बीजेपी उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह ने संभाल ली है। और जनता से त्रिस्तरीय पंचायत में बीजेपी प्रत्याशियों को जिताने की अपील की।

कार्यक्रम का आयोजन बीजेपी नेता हेमंत सिंह हेमू द्वारा किया

जनपद कानपुर देहात के काशीपुर ग्राम पंचायत में बीजेपी द्वारा पंचायत चुनाव को देखते हुए कम्बल वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का आयोजन बीजेपी नेता हेमंत सिंह हेमू द्वारा किया। वहीं कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष और कानपुर बुंदेलखंड के पंचायत चुनाव प्रभारी फॉयर ब्राण्ड नेता दयाशंकर सिंह शिरकत की। कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए दयाशंकर सिंह ने जमकर कांग्रेस, सपा और बसपा पर जमकर हमला बोला साथ ही तीनों पार्टियों को किसान, गरीब और मजदूर विरोधी बताया।

साथ ही पंचायत में बीजेपी प्रत्याशियों को जिताने की अपील भी जनता से की। कार्यक्रम में बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह ने बीजेपी नेता हेमंत सिंह हेमू के साथ कम्बल वितरित किया। कार्यक्रम में बीजेपी जिलाध्यक्ष अविनाश सिंह चौहान सहित जिले में वरिष्ठ नेता मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें:कम होंगे यूपी के कई विभाग, पुनर्गठन के बाद होगा मंत्रिमंडल विस्तार

वहीं बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि बीजेपी इस बार त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में सिंबल के साथ प्रत्याशी घोषित करेगी। और पीएम मोदी और सीएम योगी पर जनता के विश्वास के चलते जीत हासिल करने का काम करेगी। जनता के समर्थन मिलने के बाद जिलों में बीजेपी की सरकार बनने के बाद तेजी से विकास होगा। वहीं उन्होंने किसानों के प्रदर्शन का प्रभाव पंचायत चुनाव में न पड़ने की बात कही साथ ही किसान आंदोलन पर सवाल उठाते हुए कहा कि आंदोलन कर रहे लोगो को किसानों की समस्याओं से कोई लेना देना नहीं।

रिपोर्ट- मनोज सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story