×

शिखर धवन ने मारी बॉलीवुड में एंट्री, इस अभिनेत्री के साथ रोमांटिक तस्वीर हुई वायरल!

Shikhar Dhawan Double XL Movie: टीम इंडिया ने सोमवार को साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज अपने नाम कर ली। इस सीरीज में टीम की कमान शिखर धवन को सौंपी गई थी। उनकी कप्तानी में ये भारत की लगातार तीसरी सीरीज जीत थी।

Suryakant Soni
Written By Suryakant Soni
Published on: 12 Oct 2022 5:06 AM GMT
Shikhar Dhawan Double XL Movie
X

Shikhar Dhawan Double XL Movie: टीम इंडिया ने सोमवार को साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज अपने नाम कर ली। इस सीरीज में टीम की कमान शिखर धवन को सौंपी गई थी। उनकी कप्तानी में ये भारत की लगातार तीसरी सीरीज जीत थी। इसके बाद भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने धवन के साथ ग्रुप डांस भी किया। लेकिन सोशल मीडिया पर शिखर धवन की एक अलग ही तस्वीर वायरल होने लग गई। धवन सोशल मीडिया पर अपने एक्टिंग के वीडियो शेयर करते रहते हैं। वो अपने फैंस को मजेदार रील से खूब एंटरटेन भी करते नज़र आते हैं। अब वो बॉलीवुड फिल्मों में भी नज़र आएंगे। एक बॉलीवुड मूवी के पोस्टर में हुमा कुरैशी के साथ नज़र आ रहे हैं।

फिल्म Double X से जुड़ी तस्वीर वायरल:

शिखर धवन की एक तस्वीर पिछले कई घंटों से सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इस फोटो में वो एक्ट्रेस हुमा कुरैशी के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। हुमा कुरैशी ने इस फोटो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। बताया जा रहा है कि वो सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी स्टारर फिल्म डबल एक्सएल में नज़र आ सकते हैं। बता दें इस पोस्ट को साझा करते हुए हुमा कुरैशी ने अपने कैप्शन में लिखा, 'Cat is out of the bag.' इसके साथ उन्होंने #Double XL लिखा है। उन्होंने इस तस्वीर में शिखर धवन को टैग भी किया है।

फैंस को काफी पसंद ये फोटो:

सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को धवन के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। उनकी तरफ से इस फोटो पर तरह-तरह के रिएक्शन भी दिए जा रहे हैं। इस पर एक यूजर ने लिखा, 'अब होगी नई पारी की शुरुआत। बता दें इस फिल्म में दिखाया गया हैं कि कैसे लड़कियों के ओवरवेट यानी मोटापे को लेकर उनका समाज में काफी मजाक उड़ता है। हुमा और सोनाक्षी सिन्हा इस फिल्म में 2 ओवरवेट लड़कियों का किरदार निभा रही हैं।

धवन की कप्तानी में लगातार तीसरी सीरीज जीत:

भारतीय टीम ने टी-20 सीरीज के बाद तीन मैचों की वनडे सीरीज पर भी कब्जा जमा लिया है। शिखर धवन की अगुवाई में ये भारतीय टीम की लगातार तीसरी वनडे श्रृंखला जीत है। तीन मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला सात विकेट से जीत लिया है। इस मैच में पहले खेलते हुए दक्षिण अफ्रीका ने सिर्फ 99 रन बनाए थे। वहीं टीम इंडिया ने इस छोटे से लक्ष्य को 19.1 ओवर में तीन विकेट खोकर हासिल किया।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story