×

T20 World Cup 2022: पाकिस्तान की जीत पर लाइव शो में चश्मा पहन झूमें शोएब मलिक और वकार युनूस, देखें वीडियो

T20 World Cup 2022: आज टी20 विश्व कप 2022 में पहले सेमीफाइनल मैच में पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को हारकर के फाइनल में जगह बना ली है।

Prashant Dixit
Published on: 9 Nov 2022 3:42 PM GMT
T20 World Cup 2022 Shoaib Malik and Waqar Younis
X

T20 World Cup 2022 Shoaib Malik and Waqar Younis (Social Media)

T20 World Cup 2022 Pakistan: आज टी20 विश्व कप 2022 में पहले सेमीफाइनल मैच में पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को हारकर के फाइनल में जगह बना ली है। इस टूर्नामेंट में पाकिस्तान की शुरुआत बेहतर नहीं रही और भाग्य के सहारे अंतिम क्षणों में सेमीफाइनल में पहुंची है। इस सेमीफाइनल मुकाबले में जीत पर पूरे पाकिस्तान में जश्न का माहौल है। जिसका नज़ारा पाकिस्तान के टीवी चैनल्स पर भी देखने को सभी को मिल रहा है।

पाकिस्तान में आज जश्न का माहौल

आज सेमीफाइनल मैच में पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को 7 विकेट से हराया तो पूर्व क्रिकेटर शोएब मलिक और वकार युनूस ने लाइव टीवी पर जमकर डांस किया है। आज पाकिस्तान के A स्पोर्ट्स चैनल पर सभी बतौर एक्सपर्ट्स शामिल हुए जब मैच खत्म हुआ तो हर किसी ने जमकर भांगड़ा किया है।

आज विश्व कप में शोएब मलिक और वकार युनूस का डांस करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। इसके साथ ही पाकिस्तान के सोशल मीडिया पर बाबर आजम व उनकी टीम की जमकर तारीफ की जा रही है। इस जीत के साथ ही अब मुख्य मुकाबले में 13 नवंबर को खेलेंगी।

आज पाकिस्तान का शानदार प्रदर्शन

आज पाकिस्तान ने मुकाबले में न्यूजीलैंड को 7 विकेट से हराया है। न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 152 रन बनाए और पाकिस्तान के आगे 153 रन का जीत के लिए लक्ष्य रखा था। तो वहीं जवाब में पाकिस्तान ने आखिरी ओवर में 3 विकेट खोकर इस लक्ष्य को हासिल कर लिया है। पाकिस्तान टीम की ओर से कप्तान बाबर आजम ने 53 और मोहम्मद रिजवान ने 57 रनों की शानदार पारी खेली। यह दोनों ही इस विश्व कप में अब तक फेल साबित हुए थें। इस मैच में दोनों ने ऐसा कमाल किया, कि अपनी टीम को फाइनल में पहुंचा दिया।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story