Manu Bhaker: पेरिस ओलंपिक में इतिहास रचने वाली शूटिंग क्वीन की हुई क्रिकेट के भगवान से मुलाकात, जानें मनु और सचिन ने आपस में एक-दूसरे के लिए क्या कहा

Manu Bhaker: भारत की शूटिंग महिला खिलाड़ी मनु भाकर पेरिस ओलंपिक के बाद कईं क्रिकेटर्स के साथ मिल रही है। जिसमें अब सचिन तेंदुलकर के साथ हुई मुलाकात

Kalpesh Kalal
Published on: 31 Aug 2024 2:53 AM GMT
Manu Bhaker-Sachin Tendulkar
X

Manu Bhaker (Source_Social Media)

Manu Bhaker: पिछले ही दिनों खत्म हुए पेरिस ओलंपिक में भारत की स्टार शूटिंग खिलाड़ी मनु भाकर ने इतिहास रचा। शूटिंग क्वीन बन चुकी मनु भाकर ने पेरिस ओलंपिक में जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए शूटिंग स्पर्धा में 2 कांस्य पदक अपने नाम कर देश को गौरव का पल दिया। मनु भाकर वतन वापसी के बाद से ही हर कहीं तारीफ पर तारीफ बटोर रही है। इसी बीच शूटिंग क्वीन मनु भाकर की क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ने जमकर तारीफ करते हुए बड़ी बात कही है।

मनु भाकर ने की क्रिकेट के दिग्गज सचिन तेंदुलकर ने मुलाकात

शुक्रवार को मनु भाकर ने अपने परिवार यानी माता-पिता के साथ क्रिकेट के सबसे महानतम खिलाड़ी रहे सचिन तेंदुलकर के साथ मुलाकात की। मनु की सचिन के साथ मुलाकात के दौरान सचिन तेंदुलकर की पत्नी अंजलि तेंदुलकर भी मौजूद थी। भारत की इस स्टार ओलंपिक खिलाड़ी मनु भाकर को सचिन तेंदुलकर ने मुलाकात के दौरान गणपति बप्पा की मूर्ति भेंट की तो साथ ही सचिन ने मनु भाकर के दोनों मेडल के साथ तस्वीर भी खिंचवायी।

सचिन से मुलाकात के बाद मनु भाकर ने सचिन को बताया प्रेरणास्त्रोत

सचिन तेंदुलकर से हुई मुलाकात को लेकर मनु भाकर ने एक्स अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर करने के साथ ही लिखा कि, "सचिन तेंदुलकर सर से मिलना सुखद अहसास है, सर का आर्शीवाद मिलना बेहद खास है। क्रिकेट के आईकॉन से मिलना बेहद खास लम्हा रहा...सचिन तेंदुलकर सर के सफर ने मेरे जैसे कई अन्य लोगों को प्रोत्साहित किया, वह प्रेरणास्त्रोत हैं. इस बेहद खास अविश्वसनीय पल के लिए आपका बहुत बहुत आभार सर..."

सचिन ने मनु भाकर की पोस्ट पर किया कमेंट, लिखा पूरा भारत कर रहा है जय जयकार

मनु भाकर के द्वारा इस पोस्ट को शेयर करने के बाद सचिन तेंदुलकर ने भी इस पोस्ट पर अपना कमेंट किया। जिसे लेकर सचिन ने लिखा कि, "आपसे और आपकी फैमली से मिलना बहुत खास है। मनु आपकी कामयाबी अब प्रेरणास्त्रोत बन चुकी है। खासकर, युवा लड़कियों और उनके सपने के लिए आप प्रेरणास्त्रोत हो। आप इसी तरह नए-नए मुकाम को हासिल करती रहो, भारत आपकी जय जयकार कर रहा है।"



सचिन-मनु भाकर की मुलाकात पर फैंस दे रहे हैं रिएक्शन

सचिन तेंदुलकर और मनु भाकर की मुलाकात को लेकर और साथ ही दोनों के आपस में दिए गए कॉम्प्लिमेंट को लेकर फैंस एक से एक रिएक्शन दे रहे हैं। ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है। और फैंस इस पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। सचिन तेंदुलकर क्रिकेट की दुनिया के सबसे बड़े खिलाड़ी रहे हैं, तो वहीं मनु भाकर अब शूटिंग की दुनिया में उभरता नाम है।

Kalpesh Kalal

Kalpesh Kalal

क्रिकेट कंटेंट क्रिएटर

जुनून की हद तक क्रिकेट से लगाव।वीरेंद्र सहवाग प्रिय क्रिकेटर।बारह साल की उम्र से क्रिकेट पर लिखना पढ़ना शुरू। 2011 में खेल पत्रकारिता की पारी शुरू।बीते करीब 5 साल से क्रिकेट कंटेंट राइटर ।

Next Story