केकेआर के विजेता कप्तान Shreyas Iyer ने आईपीएल ट्रॉफी के साथ शेयर की ये खूबसूरत तस्वीरें

IPL 2024 Trophy Shreyas Iyer: केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर का आईपीएल ट्रॉफी के साथ पूल साइड पोज भारतीय क्रिकेट फैंस के बीच वायरल हो गया है

Sachin Hari Legha
Published on: 27 May 2024 5:02 PM GMT
IPL 2024 Trophy Shreyas Iyer
X

IPL 2024 Trophy Shreyas Iyer (Photo. Social Media)

IPL 2024 Trophy Shreyas Iyer: 26 मई 2024 की शाम केकेआर की जीत के साथ ही कप्तान श्रेयस अय्यर टूर्नामेंट के 17 साल लंबे इतिहास में आईपीएल खिताब जीतने वाले 8वें नए कप्तान बन गए। खिताबी जीत की अगली सुबह केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर का आईपीएल ट्रॉफी के साथ पूल साइड पोज भारतीय क्रिकेट फैंस के बीच वायरल हो गया है। दरअसल फाइनल मैच में SRH की टीम को एकतरफा मुकाबले में हराने के बाद भी ट्रॉफी के साथ केकेआर के सभी खिलाड़ी बेहद खुश दिखाई दिए थे।

Shreyas Iyer की ट्रॉफी के साथ फ़ोटोज़ हुई वायरल

आपको बताते चलें कि श्रेयस अय्यर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ खास तस्वीरें साझा की है। आईपीएल 2024 के फाइनल में मिली जीत के बाद सुबह केकेआर के टीम होटल के पूल किनारे से ट्रॉफी के साथ उनकी यह तस्वीर बेहद ही खूबसूरत और आकर्षक लग रही है। उन्होंने इसके अलावा मैच के बाद भी बीती रात ट्वीट करके कुछ तस्वीरें भी साझा की थी, जिन पर भी फैंस की प्रतिक्रिया बेहद ही उत्सुक कर देने वाली थी। ये तमाम फ़ोटोज़ अब वायरल भी होने लगी है।

फाइनल मैच में मिली जीत के बाद केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा, “हमने टीम और प्रत्येक व्यक्ति से इसी जीत की ही मांग की थी। वे सही अवसर पर खड़े हुए और इस भावना को व्यक्त करना मेरे लिए काफी कठिन है। 10 वर्षों का यह इंतजार बहुत लंबा था, मैच से भी लंबा। हम पूरे सीज़न में अजेय की तरह खेले। अभी संजोने के लिए बहुत कुछ है। यह सब कुछ सही है, प्रदर्शन पूरे समय त्रुटिहीन रहा है। अभी मेरे पास शब्द ख़त्म हो रहे हैं। हम पहले मैच से ही जबरदस्त थे, आज हम आगे बढ़े।”

उन्होंने इस दौरान आगे कहा, “हमने खुद से बस यही मांग की कि स्थिति चाहे जो भी हो, एक-दूसरे का हम समर्थन करें। खेल किसी भी तरह से हो सकता है। वे (SRH के प्लेयर) पूरे सीज़न में शानदार क्रिकेट खेल रहे हैं। हम पहले गेंदबाजी करने के लिए भाग्यशाली रहे और हर स्थिति हमारे पक्ष में रही। SRH को धन्यवाद, जिस तरह से उन्होंने इस सीजन में खेला। अधिक प्रतिस्पर्धी क्रिकेट खेलने के लिए उत्सुक हूं।”

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story