×

Shubman and Sara Ali: शुभमन और सारा अली एयरपोर्ट पर दिखें साथ बैठे, इंटरनेट पर दोनों के बीच अफेयर का शोर

Shubman and Sara Ali: शुभमन गिल इस समय अपने खेल के साथ निजी जीवन को लेकर भी खूब सुर्खियों में हैं। सोशल मीडिया पर शुभमन के बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान को डेट करने की बातें चल रही हैं।

Prashant Dixit
Published on: 3 Feb 2023 3:43 AM GMT (Updated on: 3 Feb 2023 3:52 AM GMT)
Sara Ali, Shubman Gill and Sara Tendulkar
X

सारा अली, शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर (फोटों: सोशल मीडिया)

Shubman and Sara Ali: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी शुभमन गिल अपनी खतरनाक बल्लेबाजी से लगातार धमाल मचा रहे हैं। शुभमन गिल इस समय अपने खेल के साथ निजी जीवन को लेकर भी खूब सुर्खियों में हैं। सोशल मीडिया पर शुभमन के बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान को डेट करने की बातें चल रही हैं। हालांकि दोनों ने इस पर खुलकर कभी तक कुछ नहीं कहा, लेकिन इन दोनों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं। जिससे शुभमन और सारा अली के बीच कुछ चलने का साफ अंदाजा लगाया जा सकता है।

सारा अली- शुभमन दिखें एक साथ

एक यूजर ने सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट की है जिसमें सारा और शुभमन गिल एक साथ में बैठे नजर आ रहे हैं। यह फोटो एयरपोर्ट की बताई जा रही है। इस फोटो में आप सारा अली और शुभमन को एक साथ में बैठे देख सकते हैं। यह दोनों स्टार आपस में बातचीत कर रहे हैं। सारा अली खान और शुभमन गिल की इस फोटो ने एक बार फिर उनके अफेयर की खबरों को चर्चा में ला दिया है। अभी तक सारा अली की शुभमन संग की एक फोटो के नई या पुरानी होने की जानकारी सामने नहीं आई है।



सारा तेंदुलकर के साथ शुभमन का नाम

शुभमन गिल अपनी निजी जिंदगी के कारण पहली बार सुर्खियों में नहीं हैं। इससे पहले भी भारतीय टीम के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ शुभमन गिल का नाम जुड़ चुका है। शुभमन और सारा दोनों एक दूसरे के सोशल मीडिया पोस्ट पर खूब रिएक्ट भी करते थे। हालांकि अब दोनों ने एक दूसरे को सोशल मीडिया पर भी अनफॉलो कर दिया है। लेकिन इसके बाद सारा अली के साथ शुभमन गिल का नाम जुड़ गया है।

शुभमन गिल का शानदार प्रर्दशन

शुभमन गिल भारतीय टीम के लिए तीनों फॉर्मेट में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ शुभमन ने टी20 मैच में अपने करियर का पहला शतक लगाया। शुभमन गिल भारत के लिए अब तक 13 टेस्ट, 21 वनडे और 6 टी20 मैच खेल चुके हैं। टेस्ट में शुभमन के नाम 736 रन और 1 शतक दर्ज है। इसके अलावा वनडे में 1,254 रन बनाए जिसमें शुभमन ने 4 बेहतरीन शतकीय पारी भी खेली। तो वहीं टी20 क्रिकेट में में उनके नाम 202 रन दर्ज है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story