×

Shubman Gill: शुभमन गिल ने तमाम गुजरातियों दिया उत्तरायण पर ख़ास तोहफ़ा, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

Makar Sankranti 2024 Uttarayana 2024 Shubman Gill: शुभमन गिल ने बतौर कप्तान गुजरात टाइटंस की ओर से सभी को उत्तरायण की बधाई दी और वीडियो में दिल जीत लेने वाली बात भी कही

Sachin Hari Legha
Published on: 14 Jan 2024 10:26 AM GMT
Uttarayana 2024 Shubman Gill
X

Uttarayana 2024 Shubman Gill (photo. Social Media)

Makar Sankranti 2024 Uttarayana 2024 Shubman Gill: आज रविवार 14 जनवरी 2024 के दिन पूरा देश लोहड़ी तथा मकर संक्रांति (Makar Sankranti 2024) बेहद धूमधाम से मना रहा है। देश के कई हिस्सों में मकर संक्रांति के दिन को उत्तरायण (Uttarayana 2024) भी बोला जाता है। जिसमें गुजरात भी शामिल हैं, गुजरात की आईपीएल टीम गुजरात टाइटंस की ओर से कप्तान शुभमन गिल (Shubman Gill) ने तमाम फैंस को उत्तरायण की शुभकामना दी है। जिसका वीडियो भी गत के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसमें क्रिकेटर काफी खुश दिखाई दे रहे हैं।

शुभमन गिल ने उत्तरायण की दी बधाई

आपको बताते चलें कि क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubman Gill) ने बतौर कप्तान गुजरात टाइटंस की ओर से सभी को उत्तरायण की बधाई दी और वीडियो में दिल जीत लेने वाली बात भी कही, उन्होंने कहा कि ओर टाइटंस फैंस आप सब मौज में होंगे, इस साल के शुभ शुरुआत करते हैं, उत्तरायण के साथ। आसमान में रंग भरी पतंग से अनुभव लीजिए और अपनी जिंदगी के सपने साकार कीजिए, आप सभी को उत्तरायण की शुभकामनाएं।

ध्यान दिला दें कि हार्दिक पांड्या के जाने के बाद गुजरात टाइटंस की फ्रेंचाइजी ने शुभमन गिल (Shubman Gill) को ही अपना अगला कप्तान नियुक्त किया। शुभमन गिल 2024 के आईपीएल सीजन से टीम की कमान को संभालने वाले हैं। फैंस भी उनकी कप्तानी देखने के लिए बेहद ज्यादा उत्सुक हैं। लेकिन, उससे पहले आज के मैच में भी शुभमन गिल पर नज़रें रहने वाली हैं। आज भारत और अफगानिस्तान के बीच तीन मैचों की T20 सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जाने वाला है।

गौरतलब है कि अफगानिस्तान के खिलाफ दूसरे मैच में भारत की ओर से किंग विराट कोहली भी वापसी कर रहे हैं। विराट कोहली लगभग 14 महीनों के बाद इंटरनेशनल T20 फॉर्मेट में कम बैक करने जा रहे हैं। उनकी वापसी को लेकर उनके फैंस सुबह से ही इंदौर के स्टेडियम पहुंच चुके हैं। वह भी मैच में विराट कोहली को ताबड़तोड़ रन बनाते हुए देखना चाहते हैं। हालांकि, मोहाली में पहला मैच जीतने के बार भारत की नजर इस मैच में जीत के साथ ही सीरीज पर भी रहने वाली है।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story