×

Shubman Gill Girlfriend: सारा तेंदुलकर या सारा अली खान? शुभमन गिल की मिस्ट्री गर्लफ्रेंड आखिर कौन

Shubman Gill Girlfriend: भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल इन दिनों अपने तूफानी बल्लेबाजी के कारण सुर्खियां बटोर रहे हैं। साथ ही वह अपने पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चे में हैं।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 19 Jan 2023 10:11 AM GMT
Sara Ali Khan and Sara Tendulkar shubman Gill girlfriend
X

Shubman Gill Girlfriend (Image: Social Media)

Shubman Gill Girlfriend: भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल इन दिनों अपने तूफानी पारी या यूं कहें तो बल्लेबाजी के कारण हर जगह छाए हुए हैं। 200 रनों की शानदार पारी खेल शुभमन ने सभी का दिल जीत लिया है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस बेहतरीन खिलाड़ी का दिल किसने जीता है। दरअसल पिछले कुछ महीनों से शुभमन का नाम सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ जोड़ा जा रहा है। लेकिन अभी तक दोनों की ओर से कुछ भी क्लियर नहीं किया गया है।

सारा तेंदुलकर के साथ रहा रिलेशनशिप

सारा अली से पहले इस क्रिकेटर का नाम सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) के साथ भी जुड़ चुका है। लेकिन किसी ने इस टॉपिक पर खुलकर बात नहीं की। हालांकि दोनों की डेटिंग की खबरें तब तेज हो गई जब शुभमन के एक फ्रेंड ने बर्थडे विश करते हुए लिखा कि मेरे मेन मैन को हैप्पीएस्ट बर्थडे। द ओजी, इरिटेट करने वाला और गूगल ग्रेजुएटेड बेबी लेकिन सच कहूं तो तुम्हारे बिना मेरी जिंदगी खराब होती है।


भगवान तुम्हे ज्यादा सक्सेस, बहाने, गूगल ज्ञान और बहुत SARA प्यार हर किसी को दे। इस पोस्ट के बाद से ही लोग कयास लगाने लगे कि सारा अली खान या सारा तेंदुलकर शुबमन गिल की गर्लफ्रेंड हैं।

एक साथ स्पॉट हुए थे सारा अली और शुभमन गिल

सारा अली खान और शुभमन गिल के अफेयर के चर्चे तेज हैं। दरअसल सारा अली खान और शुभमन गिल को साथ में कई बार साथ में स्पॉट किया गया है। हालांकि सारा अली खान को शुभमन गिल के साथ डिनर पर स्पॉट किया गया था, तभी से यह कयास लगाया जा रहा कि सारा अली खान ही शुभमन गिल की गर्लफ्रेंड हैं। हीं कुछ दिन पहले दोनों को एक रेस्टोरेंट में स्पॉट किया गया था। तब सारा ने इससे जुड़े सवालों को टालते हुए कहा था कि उनके परिवार में सब लोग ही क्रिकेट और क्रिकेटरों को पसंद करते हैं। फिल्हाल दोनों ने ही इस मैटर पर चुप्पी साध रखी है। ऐसे में तीनों ने ही अब तक इस मैटर को लेकर कुछ भी नहीं कहा है जिससे फैंस अक्सर कन्फ्यूज रहते हैं कि आखिर शुभमन गिल की मिस्ट्री गर्लफ्रेंड (Shubman Gill girlfriend) है कौन?

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story