×

Cricket News: शुभमन गिल के होटल रूम में घुस ईशान किशन ने जड़ा तमाचा देखते रहा गए चहल, देखें वायरल वीडियो

Cricket News: शुभमन गिल और ईशान किशन के बीच अक्सर मनोरंजन देखने को मिलता है। अब शुभमन गिल ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है। इस फनी वीडियो में उनके साथ ईशान किशन और यजुवेंद्र चहल हैं।

Prashant Dixit
Published on: 5 Feb 2023 9:58 AM GMT
X

शुभमन गिल और ईशान किशन का वीडियो (सोशल मीडिया)

Cricket News: भारतीय क्रिकेट टीम ने न्यूज़ीलैंड को घरेलू सीरीज़ में करारी शिकस्त दी है। इन दोनों टीम के बीच पहले वनडे सीरीज़ खेली गई। जिसमें भारतीय टीम ने मेहमान टीम का 3-0 से क्लीन स्वीप किया था। इसके बाद दोनों टीम के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज़ खेली गई। जिस सीरीज़ में भारत ने न्यूजीलैंड टीम को 2-1 से हराया था। इस सीरीज़ के आखिरी मैच में भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज़ शुभमन गिल ने शानदार शतकीय पारी खेली थी। अब शुभमन गिल ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है। इस फनी वीडियो में उनके साथ ईशान किशन और यजुवेंद्र चहल हैं।

ईशान किशन ने लगा दिया जोरदार थप्पड़

शुभमन गिल और ईशान किशन के बीच अक्सर मनोरंजन देखने को मिलता है। इन दोनों खिलाड़ियों के बीच काफी अच्छी बॉडिंग भी है। इस वीडियो में ईशान किशन, शुभमन गिल और युजवेंद्र चहल नजर आ रहे हैं। दरअसल, यह तीनों खिलाड़ी रोडीज शो की नकल कर तरह एक्टिंग कर रहे हैं। जिसमें ईशान किशन गोरिल्ला कि तरह कूद कर गिल के थप्पड़ लगा दे रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडियो पर अब तेजी से वायरल हो रहा है। जबकि इस पूरे वीडियो में स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल सिर्फ बैठे नज़र आ रहे है।

तीनों फॉर्मेट में शतक लगाने वाले खिलाड़ी

न्यूज़ीलैंड के खिलाफ तीसरे टी20 इंटरनेशनल में शतक लगाते ही शुभमन गिल तीनों फॉर्मेट में शतक लगाने वाले बल्लेबाज़ों की लिस्ट में शुमार हो गया है। शुभमन गिल ने 23 साल और 146 दिन की उम्र में यह कारनामा किया है। शुभमन गिल तीनों फॉर्मेट में शतक लगाने वाले पांचवें भारतीय खिलाड़ी बने है। उनसे पहले भारत के लिए सुरेश रैना, विराट कोहली, रोहित शर्मा और केएल राहुल ने ऐसा किया है। तो वहीं दुनिया में वो ऐसा करने वाले 22वें बल्लेबाज़ बन गए हैं।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story