×

Sara-Shubham Gill: सारा अली खान को डेट कर रहे हैं शुभमन गिल! चैट शो में किया खुलासा

Sara Ali Khan-Shubham Gill Dating: बॉलिवुड (Bollywood) और क्रिकेट जगत का खास कनेक्शन रहा है। अब एक और बॉलीवुड-क्रिकेट (Cricket) कनेक्शन सामने आया है।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 15 Nov 2022 4:00 PM GMT
Shubman Gill Sara Ali Khan in Relationship
X

Sara Ali Khan Shubman Gill Dating (Image: Social Media)

Sara Ali Khan-Shubham Gill Dating: बॉलिवुड (Bollywood) और क्रिकेट जगत का खास कनेक्शन रहा है। अब एक और बॉलीवुड-क्रिकेट (Cricket) कनेक्शन सामने आया है। दरअसल एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) और क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubman Gill) के रिश्ते पर लगभग मुहर लग गई है। खुद शुभमन गिल ने ये हिंट्स दिया है। बता दें इन दोनों के अफेयर को लेकर पिछले दो महीने से ख़ूब चर्चा बनी हुई है।

शुभमन ने एक बातचीत के दौरान अपने अफेयर को लेकर बड़ा हिंट दिया है। ये हिंट्स एक लाइव चैट शो के दौरान दी है। दरअसल शुभमन हाल ही में प्रीति सिमोस और उनकी बहन नीति सिमोस के पंजाबी शो 'दिल दियां गल्लां' में पहुंचे थे। इस दौरान जब होस्ट द्वारा उनसे बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस के बारे में पूछा गया तो उन्होंने सारा अली खान का नाम लिया।

Sara Ali Khan Shubman Gill Relationship

शुभमन का जवाब सुनने के बाद शो की होस्ट ने उनसे पूछा गया कि क्या वे सारा को डेट कर रहे हैं, तो उन्होंने कहा, 'हो सकता है।' फिर शो की होस्ट सोनम ने शुभमन से कहा कि, "सारा का सारा सच बोलो।" इस पर गिल ने कहा कि "सारा दा सारा सच बोल दिया। हो सकता है और नहीं भी हो सकता है।" अब शो के दौरान शुभमन द्वारा दिए गए जवाबों को उनके और सारा अली खान के रिश्ते को लेकर बड़े हिंट के रूप में देखा जा रहा है। हालांकि सारा ने इस बारे में अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

बता दें सारा अली खान और शुभमन गिल के अफेयर कि खबर उस वक्त मीडिया में उड़ी थी, जब अगस्त में दोनों को साथ में एक रेस्टोरेंट में डिनर पर देखा गया था। उनका एक शॉर्ट वीडियो क्लिप भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था, जो एक महिला फैन ने बनाया था और दावा किया था कि सारा और शुभमन मुंबई के बेस्तियन रेस्टोरेंट में डिनर कर रहे थें। बाद में दोनों का एक अन्य वीडियो भी सामने आया था, जिसमें उन्हें फ्लाइट में साथ देखा गया था।

जानकारी के लिए आपको बता दें सारा अली खान शुभमन गिल से 5 साल छोटे हैं। सारा ने इस साल अगस्त में अपना 27वां जन्मदिन मनाया है। शुभमन गिल अभी 22 साल के हैं और भारतीय क्रिकेट टीम (Indian cricket Team) में इंटरनेशनल क्रिकेटर हैं। गिल पंजाब के लिए भी खेलते हैं। शुभमन ने साल 2019 में इंटरनेशनल क्रिकेट में एंट्री ली और वे अंडर-19 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम के हिस्सा रहे हैं।

शुभमन गिल के पहले सारा अली खान का नाम दो भारतीय अभिनेताओं के साथ जुड़ चुका है। आपको बता दें फिल्म 'केदारनाथ' (Kedarnath) की शूटिंग के दौरान ऐसी चर्चा थी कि वे सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajpuut) को डेट कर रही हैं, जिनका जून 2020 में निधन हो चुका है। फिर फिल्म 'लव आज कल' की शूटिंग के दौरान उनकी नजदीकियां कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) के साथ भी बढ़ीं थी। हालांकि सुशांत के साथ अपने रिश्ते के बारे में सारा ने खुद स्वीकार किया था, जबकि कार्तिक या शुभमन के बारे में अब तक सारा ने कोई कन्फर्मेशन नहीं दिया है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story