×

Sitapur News: लखनऊ-दिल्ली हाईवे पर ट्रक से 159 पेटी अवैध शराब बरामद, सीतापुर में पुलिस को बड़ी सफलता

Sitapur News: सीतापुर में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी, उस ने लखनऊ-दिल्ली हाईवे पर एक ट्रक से 159 अवैध शराब की पेटी बरामद की, बरामद अवैध शराब की कीमत करीब ₹10 लाख बताई जा रही है।

Sami Ahmed
Report Sami Ahmed
Published on: 5 Nov 2022 9:36 AM GMT (Updated on: 5 Nov 2022 9:37 AM GMT)
X

Sitapur News (Social Media)

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने लखनऊ-दिल्ली हाईवे पर एक ट्रक से 159 अवैध शराब की पेटी बरामद की। बरामद अवैध शराब की कीमत करीब ₹10 लाख बताई जा रही है। इस कार्यवाई में दो शराब तस्कर को भी गिरफ्तार किया है। शराब दरभंगा, बिहार ले जाई जा रही थी।

शराब की यह तस्करी प्लाई बोर्ड के दरवाजों की आड़ में की जा रही थी। खैराबाद थाना पुलिस को यह सफलता एसटीएफ के सहयोग से मिली। एसटीएफ और खैराबाद की सयुक्त कार्रवाई के बाद आबकारी विभाग की कार्यशैली पर प्रश्नचिन्ह लगता हुआ नजर आ रहा है। बताते चलें कि एसटीएफ को सूचना मिली थी कि ट्रक संख्या यूपी HR 38 T-9786 से हरियाणा से बिहार प्रांत ले जाया जा रहा है।

सूचना पर लखनऊ एसटीएफ ने सीतापुर खैराबाद के टोल प्लाजा पर नाकेबंदी की। जिसमें एसटीएफ ने खैराबाद पुलिस का भी सहयोग लिया। संयुक्त टीम ने उक्त संख्या को आता हुआ देख घेराबंदी करते हुए उसे रोका और ट्रक की छानबीन की। जिसमें बोर्ड के दरवाजों के बीच 159 शराब की पेटियां रखी बरामद हुई। STF व खैराबाद पुलिस की संयुक्त टीम ने हिरासत में लिए गए आसिफ अली व आस मोहम्मद से पूछताछ की जिसमें दोनों शराब तस्करों ने शराब को बिहार ले जाना बताया।

पुलिस की इस सफलता को लेकर सीओ सिटी सुशील सिंह ने बताया कि एसटीएफ की सूचना पर टोल प्लाजा पर घेराबंदी की गई थी ट्रक से अवैध शराब बरामद हुई है जिसमें दो तस्करों को गिरफ्तार किया गया है। बरामद शराब की कीमत ₹1000000 है शिव सिटी का कहना है कि दोनों सदस्यों से पूछताछ की जा रही है उनके और भी नेटवर्क के बारे में पूछताछ की जा रही है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story