×

Smriti Mandhana: विराट ने स्मृति मंधाना से पूछा- कौन सी शादी पसंद है Arranged या Love? नेशनल क्रश ने दिया मजेदार जवाब

Smriti Mandhana: स्मृति मंधाना का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में एक यूजर ने स्मृति से शादी से पूछे है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Chitra Singh
Published on: 4 July 2021 9:33 AM GMT
Smriti Mandhana Tweet
X

स्मृति मंधाना (फाइल फोटो- सोशल मीडिया)

Smriti Mandhana: नेशनल क्रश (National Crush) के नाम से मशहूर भारतीय महिला क्रिकेट टीम (Indian Women's Cricket Team) की ओपनर स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) एक बार फिर सुर्खियों में छाई हुई है। बेहतरीन शॉट और अपनी अट्रैक्टिव लुक के लिए स्मृति काफी फेमस है। हाल ही में उनका एक पुराना ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें कि नेशनल क्रश स्मृति मंधाना सोशल मीडिया के माध्यम से अक्सर अपने फैंस से जुड़ी रहती है। इतना ही नहीं उनके फैंस उनके पर्सनल लाइफ के बारे में भी पूछते है, जिसका जवाब वे बहुत दिलचस्प तरीके से देती है। स्मृति मंधाना का एक ऐसा ही पुराना ट्वीट (Smriti Mandhana Tweet) सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में एक यूजर ने स्मृति मंधाना से शादी से जुड़े सवाल किए थे। जिसका जवाब स्मृति ने बड़े ही बेहतरीन तरीके से दिया था।

उस ट्विटर यूजर का नाम विराट नवीन (Virat Naveen) है। विराट नवीन ने स्मृति संधाना से सवाल किया कि, "स्मृति आपको कौन सी शादी पसंद है अरेंज्ड या लव? " इस पर स्मृति मंधाना ने कहा, "मुझे लव-रेंज पसंद है"। स्मृति मंधाना के इस ट्वीट का मतलब था कि वे पहले लव करेंगी उसके बाद दोनों परिवार की सहमति से अरेंज मैरिज करेगी। सोशल मीडिया पर वायरल होने वाला ये ट्वीट पिछले साल का है। बता दें कि स्मृति मंधाना की उम्र 24 वर्ष है और उनकी शादी में अभी टाइम है। वे इस समय अपना पूरा फोकस क्रिकेट पर कर रही हैं।

आपको बता दें कि जिस तरह से स्मृति मंधाना क्रिकेट के मैदान में अपनी बल्लेबाजी का कमाल दिखाते हुए शॉट लगाती है, ठीक उसी तरह भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली भी ऑफ साइट शॉट लगाते थे। वहीं वजह है कि स्मृति मंधाना की बल्लेबाजी की तुलना सौरभ गांगुली से की जाती है।

स्मृति ने पिछले मैच में हवा में लपक के पकड़ा था कैच

हाल ही में वे क्रिकेट के मैदान में गजब की फील्डिंग करते हुए देखी गई है। 3 जुलाई को भारत और इंग्लैंड की महिला (IND W Vs ENG W) के बीच खेले जा रहे तीसरे वनडे मैच में स्मृति ने हवा में उछलते हुए गेंद को लपका था। स्मृति का कैच सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लोग स्मृति को फ्लाइंग गर्ल, सुपर वुमन जैसे नामों से संबोधित कर रहे हैं।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story